राहुल गांधी ने कसा सरकार पर तंज- रोजगार दो, मोदी सरकार! शेयर किया वीडियो

राहुल गांधी ने कसा सरकार पर तंज- रोजगार दो, मोदी सरकार! शेयर किया वीडियो
राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. उन्‍होंने लिखा, 'देश के युवाओं के मन की बात. रोजगार दो, मोदी सरकार.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 2:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने इस बार देश में बढ़ रही बेरोजगारी का हवाला देते हुए सरकार को घेरा है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इसके साथ उन्‍होंने लिखा, 'देश के युवाओं के मन की बात. रोजगार दो, मोदी सरकार. आप भी अपनी आवाज युवा कांग्रेस के रोजगार दो के साथ जोड़कर, सरकार को नींद से जगाइये. ये देश के भविष्‍य का सवाल है.'

राहुल गांधी ने वीडियो में कहा, 'जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे तो उन्‍होंने देश के युवाओं से वादा किया था कि वह हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे.' राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी जी की नीतियों ने 14 करोड़ लोगों को बेरोजगार बना दिया है. उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी, गलत जीएसटी और फिर लॉकडाउन. इन तीन चीजों ने भारत के आर्थिक ढांचे को खत्‍म कर दिया है. रोजगार खत्‍म होने के मुद्दे को उठाने के लिए युवा कांग्रेस अब सड़कों पर उतर रही है.






इससे पहले शनिवार को शराब कारोबारी विजय माल्या केस की फाइलें गायब होने पर राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार को इस सबके लिए जिम्मेदार ठहराया था. राहुल ने आरोप लगाया है जब-जब देश में भावुकता वाले हालात पैदा हुए हैं, फाइलें गायब हुईं हैं.

राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट किया, 'जब-जब देश भावुक हुआ, फ़ाइलें ग़ायब हुईं. माल्या हो या राफ़ेल, मोदी या चोक्सी... गुमशुदा लिस्ट में लेटेस्ट हैं चीनी अतिक्रमण वाले दस्तावेज़. ये संयोग नहीं, मोदी सरकार का लोकतंत्र-विरोधी प्रयोग है.' बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में भगौड़े विजय माल्या की फाइल से जरूरी दस्तावेज गायब होने के कारण अवमानना मामले में पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई 20 अगस्त तक के लिए टाल दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज