Home /News /nation /

गोवा में 'मोटरसाइकिल टैक्सी' की सवारी करते दिखे राहुल गांधी, कांग्रेस ने VIDEO ट्वीट कर कही ये बात

गोवा में 'मोटरसाइकिल टैक्सी' की सवारी करते दिखे राहुल गांधी, कांग्रेस ने VIDEO ट्वीट कर कही ये बात

गोवा में मोटरसाइकिल टैक्सी 'पायलट' की सवारी करते राहुल गांधी.

गोवा में मोटरसाइकिल टैक्सी 'पायलट' की सवारी करते राहुल गांधी.

Rahul Gandhi in Goa: गोवा की एक दिवसीय यात्रा पर पहुंचने के बाद मछुआरे समुदाय को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि भाजपा नफरत फैलाती है और लोगों को विभाजित करती है जबकि कांग्रेस प्यार और स्नेह फैलाती है.

    पणजी. कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को अपने एक दिन के दौरे पर गोवा पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी के चुनाव प्रचार की शुरुआत की. प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता को राज्य की राजधानी पणजी में गोवा की तथाकथित मोटरसाइकिल टैक्सी ‘पायलट’ की सवारी करते हुए देखा गया. गोवा में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

    राहुल गांधी की सवारी का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है. वीडियो में, राहुल गांधी मास्क और हेलमेट पहने हुए, एक अन्य व्यक्ति के पीछे बैठे दिखाई दे रहे हैं, जो ‘मोटरसाइकिल टैक्सी’ की सवारी कर रहा है. राहुल गांधी उस व्यक्ति के साथ बम्बोलिम से पणजी के आज़ाद मैदान तक एक साथ सवारी करते हैं.

    कांग्रेस पार्टी ने ट्विटर पर साझा किया वीडियो
    कांग्रेस पार्टी ने भी ट्विटर पर कैप्शन में हैशटैग #RahulGandhiWithGoa के साथ इस वीडियो को साझा करते हुए कहा, “हमारे लोगों के साथ जुड़ना कितना अच्छा है? जब वे अपने कम्फर्ट जोन में हों तो उनसे संपर्क करें. राहुल गांधी भारत में सभी नेताओं के अनुसरण के लिए उदाहरण स्थापित कर रहे हैं.”

    राहुल गांधी ने फूंका कांग्रेस के प्रचार का चुनावी बिगुल
    इससे पहले गोवा में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान का बिगुल फूंकते हुए राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी अपने चुनाव घोषणापत्र में जो वादे करती है, वे महज कोई प्रतिबद्धता नहीं है बल्कि एक “गारंटी” है. दक्षिण गोवा में मछुआरे समुदाय को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी नफरत फैलाती है और लोगों को विभाजित करती है, जबकि कांग्रेस प्यार और स्नेह फैलाती है क्योंकि वह लोगों को जोड़ने और उन्हें आगे ले जाने में यकीन करती है.

    ममता बनर्जी बोलीं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे और पावरफुल, राजनीति को सीरियस नहीं ले रही कांग्रेस

    ‘कांग्रेस का घोषणापत्र वादा नहीं, बल्कि गारंटी होगी’
    राहुल गांधी ने कहा, “मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि भाजपा और कांग्रेस के बीच क्या अंतर है. कांग्रेस भारत के लोगों को एकजुट करने और उन्हें आगे ले जाने में विश्वास करती है.” उन्होंने कहा कि भाजपा की नफरत का कांग्रेस का जवाब प्यार और स्नेह है.

    उन्होंने कहा, “जब भी वे नफरत फैलाते हैं और लोगों को बांटते हैं तो हम प्यार और स्नेह फैलाते हैं. मैं यहां आपका और अपना वक्त बर्बाद करने के लिए नहीं आया हूं. जैसे आपका वक्त महत्वपूर्ण है तो मेरा वक्त भी महत्वपूर्ण है. हम आपसे घोषणापत्र में जो वादा करेंगे वह महज कोई वादा नहीं होगा, बल्कि गारंटी होगी.”

    Tags: Assembly Elections 2022, Congress, Goa, Goa Assembly Election 2022, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर