राहुल का बीजेपी पर निशाना, बोले-कोरोना टीके की उपलब्धता जानने के लिए अपने यहां चुनाव कार्यक्रम देखें

राहुल गांधी ने सरकार पर तंज कसा है (File Photo)
राहुल गांधी ने सरकार पर तंज कसा है (File Photo)

Covid Vaccine: राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "भारत सरकार ने कोरोना वायरस के टीके तक लोगों की पहुंच से जुड़ी अपनी रणनीति की घोषणा कर दी है."

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former Congress President Rahul Gandhi) ने बिहार (Bihar) के लोगों को कोरोना वायरस का टीका (Coronavirus Vaccine) मुफ्त उपलब्ध कराने के भाजपा (BJP) के चुनावी वादे को लेकर तंज कसा है. राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि भारत सरकार (Govt of India) ने कोविड के टीके (Covid-19 Vaccine) तक पहुंच की रणनीति की घोषणा कर दी है और अब लोग इसे हासिल करने की जानकारी के लिए राज्यवार चुनाव कार्यक्रमों (Election Program) पर गौर कर सकते हैं.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘भारत सरकार ने कोरोना वायरस के टीके तक लोगों की पहुंच से जुड़ी अपनी रणनीति की घोषणा कर दी है. कृपया यह जानने के लिए राज्यवार चुनाव कार्यक्रमों का सहारा लें कि यह आपको दूसरे फर्जी वादों के पिटारे के साथ कब मिलेगा.’’
पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने ट्वीट कर दावा किया, ‘‘मोदी सरकार ने तो कोरोना की वैक्सीन नहीं ढूंढी, पर बिहार की जनता ने बिहार बचाने की ‘वैक्सीन’ ज़रूर ढूंढ ली है. जद (यू)-भाजपा भगाओ, महागठबंधन सरकार लाओ.’’ये भी पढ़ें- बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी कोरोना पॉजिटिव, एम्स में हुए भर्ती

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के लिए भाजपा का ‘संकल्प पत्र’ जारी करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने गुरुवार को पटना (Patna) में कहा कि जब तक कोरोना वायरस का टीका नहीं आता है, तब तक मास्क ही टीका है, लेकिन जैसे ही टीका आ जाएगा तो भारत में उसका उत्पादन बड़े स्तर पर किया जाएगा.



ये भी पढ़ें- Bihar Election: BJP के बाद JDU ने भी जारी किया अपना चुनावी घोषणा पत्र

उन्होंने यह भी कहा कि हमारा संकल्प है कि जब टीका तैयार हो जाएगा तब हर बिहारवासी को कोरोना वायरस का टीका मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज