'महंगाई का विकास जारी, अच्छे दिन देश पे भारी', राहुल गांधी ने सरकार पर कसा तंज

राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर सवाल उठाए हैं. (फाइल फोटो: Shutterstock)

Rahul Gandhi Takes on Govt: राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट के जरिए बीजेपी के 'अच्छे दिन' के नारे पर सवाल उठाए हैं. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 'मित्रों' की मदद करने के आरोप लगाए.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ लगातार हमलावर बने हुए हैं. उन्होंने शुक्रवार को देश में बढ़ रही महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा. हालांकि, वे लगातार पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों (Petrol-Diesel Price Hike) पर सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी की सरकार पर टैक्स वसूली के आरोप लगाए थे.

    राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट के जरिए बीजेपी के 'अच्छे दिन' के नारे पर तंज कसा. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 'मित्रों' की मदद करने के आरोप लगाए. उन्होंने लिखा, 'महंगाई का विकास जारी, ‘अच्छे दिन’ देश पे भारी, PM की बस मित्रों को जवाबदारी!' बीते बुधवार को उन्होंने ईंधन की बढ़ी कीमतों को लेकर लिखा था, 'आपकी गाड़ी चाहे पेट्रोल पे चलती हो या डीज़ल पे, मोदी सरकार टैक्स वसूली पे चलती है!'



    'अच्छे दिन' पर सवाल
    बीते मंगलवार को कांग्रेस नेता ने सरकार पर मनरेगा के तहत काम कर रहे मजदूरों को पैसा नहीं देने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था, 'कई राज्यों में MNREGA श्रमिकों को मज़दूरी का पैसा नहीं मिल रहा. महामारी में जब सरकार को अतिरिक्त आर्थिक सहायता देनी चाहिए थी, तब मज़दूरों के हक़ का पैसा भी मारा जा रहा है. झूठे जुमलों के परे एक दुनिया है जहां कई घरों में चूल्हा तक नहीं जल पा रहा- ये कैसे अच्छे दिन?'

    एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, '‘मित्रों’ वाला राफ़ेल है टैक्स वसूली- महंगा तेल है PSU-PSB की अंधी सेल है सवाल करो तो जेल है मोदी सरकार है!' हालांकि, वे दाढ़ी को लेकर किए गए एक ट्वीट को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.