केरल में बाढ़ के हालात पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को किया फोन, मांगी मदद

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के मुताबिक, उन्होंने पीएम मोदी से बात की और केरल खासकर वायनाड में बाढ़ एवं भूस्खलन (Kerala flood) से प्रभावित लोगों के लिए हर संभव सहायता की मांग की.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 1:17 PM IST
केरल में बाढ़ के हालात पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को किया फोन, मांगी मदद
केरल में बाढ़ के हालात पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी से की बात
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 1:17 PM IST
केरल (Kerala) में आई बाढ़ से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. भारी बारिश (Heavy Rainfall) और बाढ़ के चलते अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में सबसे ज्यादा प्रभावित वायनाड जिला बताया जा रहा है. यहां से सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस मामले पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) से बात की है. राहुल ने पीएम मोदी से बाढ़ पीड़ितों के राहत और बचाव के लिए मदद मांगी है.

वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के मुताबिक, उन्होंने पीएम मोदी से बात की और केरल खासकर वायनाड में बाढ़ एवं भूस्खलन से प्रभावित लोगों के लिए हर संभव सहायता की मांग की. उनके ट्विटर हैंडल पर कहा गया कि ‘प्रधानमंत्री ने आपदा से प्रभावित लोगों के लिए हर जरूरी सहायता का भरोसा दिया है’



‘बाढ़ पीड़ितों की मदद करें सभी कार्यकर्ता’
Loading...

इससे पहले देश कई हिस्सों और केरल में आई भयावह बाढ़ पर चिंता प्रकट करते हुए राहुल गांधी ने गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया था. राहुल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आएं. उन्होंने यह भी कहा था कि वह अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ की स्थिति और मदद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे.

केरल में भारी बारिश से अबतक 42 की मौत
केरल में भारी बारिश के चलते अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है. मौत के बढ़ते आंकड़े को देखते हुए मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने आपात बैठक बुलाई है. बैठक में भारी बारिश से पैदा हुए बाढ़ के हालत पर चर्चा की जा रही है. बताया जाता है कि वायनाड के मेप्पडी के पास पुथुमाला में 100 से ज्यादा लोगों को एनडीआरएफ द्वारा बचाया गया है.

ये भी पढ़ें-  आर्टिकल 370 पर केंद्र को मिला BJP के मुख्यमंत्रियों का साथ, PM मोदी-शाह को करेंगे सम्मानित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...