हाथरस कांड पर राहुल गांधी का सरकार पर तंज- कुछ लोग दलित और मुस्लिमों को इंसान नहीं मानते

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाथरस केस पर योगी सरकार पर किया बड़ा हमला.  (तस्वीर- https://twitter.com/INCIndia)
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाथरस केस पर योगी सरकार पर किया बड़ा हमला. (तस्वीर- https://twitter.com/INCIndia)

Hathras Case: कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री और उनकी पुलिस कहती है कि किसी का रेप नहीं हुआ था, क्योंकि उनके लिए और कई दूसरे भारतीयों के लिए वो पीड़िता कोई नहीं थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 9:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras Case) में दलित लड़की के साथ कथित गैंगरेप और हत्या के मामले में एक बार फिर कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने यूपी की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि, शर्मनाक सच्चाई ये है कि कई भारतीय दलित, मुसलमान और आदिवासियों को इंसान समझते ही नहीं हैं.

हाथरस में दलित लड़की के साथ हुई दर्दनाक घटना के बाद से कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर हो रही है. मामला अब सियासी अखाड़े से निकलकर सड़कों तक आ चुका है. राहुल गांधी जानते हैं कि यूपी सरकार इस मामले में बैकफुट पर आ चुकी है, यही कारण है कि उनका तेवर और भी हमलावर होता जा रहा है.

Congress, Rahul Gandhi, Dalit, Muslim, Adivasi, Yogi Adityanath, BJP, Hathras Case news, hathras news,



कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाथरस केस में आज फिर एक ट्वीट करते हुए ​कहा, शर्मनाक सच्चाई ये है कि कई भारतीय दलित, मुसलमान और आदिवासियों को इंसान समझते ही नहीं है. मुख्यमंत्री और उनकी पुलिस कहती है कि किसी का रेप नहीं हुआ था, क्योंकि उनके लिए और कई दूसरे भारतीयों के लिए वो पीड़िता कोई नहीं (No One) थी.

इसे भी पढ़ें :- हाथरस के पीड़ित परिवार से मुलाकात का VIDEO शेयर कर बोले राहुल: अन्याय की सच्चाई जानना जरूरी

राहुल गांधी इससे पहले भी यूपी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि मुझे थोड़ा सा धक्का लग गया तो कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन पूरे देश को धकेला जा रहा है. काम है, देश की जनता का रक्षा करना. ऐसी सरकार के खिलाफ हम खड़े होंगे तो धक्का लगेगा, लाठी लगेगी खा लेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज