Home /News /nation /

'मन की बात' पर राहुल गांधी का तंज, कहा- कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

'मन की बात' पर राहुल गांधी का तंज, कहा- कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है.

राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर चीन (China) के साथ गतिरोध और भारतीय क्षेत्र में चीन की घुसैपठ के आरोपों पर पिछले कई दिनों से सरकार से कड़े सवाल पूछ रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से उनका जवाब मांग रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann Ki Baat) खत्म होते ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने तंज कसा है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात कब होगी. बता दें कि पूर्वी लद्दाख (East Ladakh) में पिछले कई महीनों से चल रहे तनाव के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने पहली बार चीन (China) को जवाब देते हुए कहा कि भारत पड़ोसी देश से मित्रता निभाना जानता है तो उससे आंख में आंख डालकर चुनौती देना भी जानता है.

    राहुल गांधी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर चीन के साथ गतिरोध और भारतीय क्षेत्र में चीन की घुसैपठ के आरोपों पर पिछले कई दिनों से सरकार से कड़े सवाल पूछ रहे हैं और प्रधानमंत्री से उनका जवाब मांग रहे हैं. राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए कहा है कि कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?



    उधर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां तक कि नेपाल ने भी भारत के साथ लगती सीमा पर पहली बार अपनी सेना तैनात कर दी है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही मुमकिन हुआ है.

    इसे भी पढ़ें :- चीन सीमा विवाद: अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, कहा- 1962 से आज तक हो जाए दो-दो हाथ

    उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, अब नेपाल ने पहली बार सीमा पर सेना लगाई. मोदी है तो यह भी मुमकिन है. दरअसल सुरजेवाला ने भाजपा के नारे मोदी है तो मुमकिन है पर चुटकी लेते हुए यह टिप्पणी की. उन्होंने एक समाचार पत्र में छपी खबर को टैग करते हुए कहा कि नेपाल ने पहली बार भारत के साथ सीमा पर अपनी सेना तैनात कर दी है.

    Tags: China, Congress, Ladakh, Ladakh Border Dispute, Mann Ki Baat, Narendra modi, Pm narendra modi, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर