प्रधानमंत्री नहीं समझेंगे कि सच के लिए लड़ने वालों को धमकाया नहीं जा सकता: राहुल

प्रधानमंत्री नहीं समझेंगे कि सच के लिए लड़ने वालों को धमकाया नहीं जा सकता: राहुल
राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निजी निशाना साधा है (फाइल फोटो)

फिलहाल राहुल गांधी (Rahuk Gandhi) लगातार भारतीय अर्थव्यवस्था (Indian Economy) को लेकर सरकार पर काफी आक्रामक बने हुए हैं और इसकी खराब हालत का दोषी केंद्र सरकार (Central Government) को ठहराते रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस नेता (Congress Leader) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर फिर से निशाना साधा है. इस बार निजी तौर वार करते हुए उन्होंने ट्वीट (Tweet) किया है, "मिस्टर मोदी मानते हैं कि दुनिया उनके जैसी है. उन्हें लगता है कि हर किसी का कोई कीमत है या उसे धमकाया जा सकता है. वह कभी नहीं समझेंगे कि जो सच (Truth) के लिए लड़ते हैं, उनकी कोई कीमत नहीं होती और उन्हें धमकाया (Intimidate) नहीं जा सकता है." राहुल गांधी का यह बयान गृह मंत्रालय के कांग्रेस और गांधी परिवार से जुड़े 3 ट्रस्टों की जांच के लिए समिति गठित किए जाने के बाद आया है.

बता दें कि गृह मंत्रालय (Home Ministry) ने कांग्रेस  (Congress) और  गांधी परिवार के तीन ट्रस्टों - राजीव गांधी फाउंडेशन (Rajiv Gandhi Foundation), राजीव गांधी चैरिटेबल ट्रस्ट और इंदिरा गांधी मेमोरियल ट्रस्ट पर लगे आरोपों के बाद पीएमएलए, आयकर अधिनियम और एफसीआरए के विभिन्न कानूनी प्रावधानों के उल्लंघन की जांच के लिए एक जांच समिति का गठन किया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और चीन से जुड़े फंडिंग कनेक्शन की रही थी चर्चा
मंत्रालय के इस फैसले के बाद कई कांग्रेस नेताओं की मुश्किल बढ़ सकती है. हाल में कांग्रेस पार्टी से जुड़े कई वरिष्ठ नेताओं और चीन से जुड़े फंडिंग कनेक्शन पर काफी चर्चा हुई थी. यह जांच PMLA, FCRA, इनकम टैक्स को लेकर होगी. बताया गया कि प्रवर्तन निदेशालय के स्पेशल डायरेक्टर स्तर के अधिकारी  जांच कमेटी के प्रमुख होंगे.





फिलहाल राहुल गांधी लगातार भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार पर काफी आक्रामक रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने अर्थव्यवस्था की खराब हालत को लेकर सरकार की भर्त्सना की थी. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भारत की खराब अर्थव्यवस्था (Bad Economics) को लेकर लगातार सरकार पर आक्रामक रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने एक ट्वीट (Tweet) कर कहा है कि भारत का आर्थिक कुप्रबंधन (economic mismanagement) एक त्रासदी है जो लाखों परिवारों को बर्बाद करने वाली है. इसे अब चुपचाप स्वीकार नहीं किया जाएगा. इस ट्वीट के साथ #BJPsDistractAndRule का भी इस्तेमाल किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading