राजस्थान के सियासी ड्रामे पर बोले राहुल गांधी- सरकार गिराने का भाजपाई षड्यंत्र

राजस्थान के सियासी ड्रामे पर बोले राहुल गांधी- सरकार गिराने का भाजपाई षड्यंत्र
राहुल गांधी ने बीजेपी को अहंकारी बताया है. (File Photo)

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट #ArrogantBJP के हैशटैग के साथ पोस्ट किया है. उन्होंने कहा है कि राजस्थान सरकार गिराने का भाजपाई षड्यंत्र साफ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 24, 2020, 10:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजस्थान (Rajasthan) की सियासत में चल रहे हाईवोल्टेज सियासी ड्रामे को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीजेपी को घमंडी बताया है. उन्होंने एक ट्वीट किया है-'देश में संविधान और क़ानून का शासन है. सरकारें जनता के बहुमत से बनती व चलती हैं. राजस्थान सरकार गिराने का भाजपाई षड्यंत्र साफ़ है. ये राजस्थान के आठ करोड़ लोगों का अपमान है. राज्यपाल महोदय को विधान सभा सत्र बुलाना चाहिए ताकि सच्चाई देश के सामने आए.' ट्वीट को राहुल गांधी ने #ArrogantBJP के हैशटैग के साथ पोस्ट किया है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को कांग्रेस विधायकों ने राजभवन में धरना दिया. राज्यपाल कलराज मिश्र के आश्वासन के बाद कांग्रेस और उसके समर्थक विधायकों का धरना समाप्त हुआ. ये विधायक विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने का सामूहिक आग्रह करने के लिए राज्यपाल से मिलने गए थे और उसके बाद वहां धरने पर बैठ गए. राज्यपाल ने कांग्रेस विधायकों को आश्वस्त किया है कि वह इस मामले में बिना किसी दबाव और द्वेष के संविधान का अनुपालन करेंगे. वहीं, इस दौरान अशोक गहलोत ने राजभवन के पार्क में विधायकों के साथ 'रघुपति राघव राजा राम और हम होंगे कामयाब' गाया.


सचिन पायलट खेमे की तरफ से सीएम गहलोत पर लगे आरोप
गौरतलब है कि सियासी बवाल के बीच दोनों पक्षों की तरफ से आरोप लगाए जा रहे हैं. सचिन पायलट गुट ने सीएम गहलोत पर बड़े आरोप लगा दिए हैं. सचिन पायलट खेमे के विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि CM गहलोत ने कहा हमे बंधक बना रखा है. हमे किसी ने बंधक नहीं बनाया है और न ही हम आंसू बहा रहे हैं. ना ही हम जयपुर आने के लिए तड़प रहे हैं. सुरेश मोदी ने कहा कि हम हमारी स्वेच्छा से दिल्ली में हैं. अपनी कुर्सी बचाने के लिए सीएम गहलोत बेवजह आरोप ना लगाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading