राहुल का मीडिया पर फासीवादी होने का आरोप, अब वीडियो के जरिए शेयर करेंगे विचार

राहुल का मीडिया पर फासीवादी होने का आरोप, अब वीडियो के जरिए शेयर करेंगे विचार
राहुल गांधी ने कहा है कि मीडिया फासीवादी हितों के लिए काम कर रहा है. (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा है- वर्तमान समय में भारतीय न्यूज मीडिया (Indian News Media) का बड़ा हिस्सा फासीवादी हितों (Fascists Interest) के लिए काम कर रहा है. अब वो प्रतिदिन वीडियो के जरिए अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किया करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 10:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर (Tweets) भारत के न्यूज मीडिया (News Media) पर फासीवादी हितों (Fascists Interest) के लिए काम करने का आरोप लगाया है. राहुल ने कहा है कि अब वो प्रतिदिन वीडियो के जरिए अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किया करेंगे. राहुल ने दो ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है. गौरतलब है कि राहुल गांधी चीन के साथ सीमा विवाद के बीच सोशल मीडिया पर ट्वीट्स और वीडियो पोस्ट के जरिए केंद्र सरकार को घेरते रहे हैं.

राहुल ने क्या कहा
राहुल गांधी ने कहा है- वर्तमान समय में भारतीय न्यूज मीडिया का बड़ा हिस्सा फासीवादी हितों के लिए काम कर रहा है. घृणा से भरा नैरेटिव टीवी चैनल्स, वाट्सअप फारवर्ड्स और भ्रामक खबरों के जरिए फैलाया जा रहा है. और झूठ से भरा ये नैरेटिव भारत को कई हिस्सों में बांट रहा है. मैं चाहता हूं कि हमारा वर्तमान, इतिहास और वास्तविक त्रासदी उन लोगों के सामने स्पष्ट हो, जो सच जानना चाहते हैं. इस वजह से कल से मैं रोज अपने विचार वीडियो के जरिए आपसे शेयर करूंगा.







गलवान के बाद सोशल मीडिया पर सरकार को घेरा
गौरतलब है गलवान घाटी की घटना के बाद से ही राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरना शुरू किया था. बाद में इस मुद्दे पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी लेटर लिखा था. इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट्स के जरिए मनमोहन सिंह का जवाब दिया था. हालांकि चीन के साथ सीमा विवाद पर राहुल द्वारा केंद्र सरकार को घेरने को लेकर सहयोगी पार्टियों की तरफ से भी समर्थन नहीं मिला. एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार द्वारा इस मामले में खुद कांग्रेस की तरफ ही निशाना साध दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading