लाइव टीवी

राहुल गांधी ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, मिला ये जवाब

News18Hindi
Updated: September 17, 2019, 5:57 PM IST
राहुल गांधी ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, मिला ये जवाब
राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके 69वें जन्‍मदिन की बधाई. मेरी कामना है कि वे सदा स्‍वस्‍थ्‍य और खुश रहें.'

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जी को उनके 69वें जन्‍मदिन की बधाई. मेरी कामना है कि वे सदा स्‍वस्‍थ्‍य और खुश रहें.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2019, 5:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को 69वें जन्‍मदिन (Birthday) की बधाई दी. उन्‍होंने पीएम मोदी की अच्‍छी सेहत और खुशहाली की कामना भी की. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके 69वें जन्‍मदिन की बधाई. मेरी कामना है कि वे सदा स्‍वस्‍थ्‍य और खुश रहें.' पीएम मोदी ने राहुल गांधी को बधाई देने के लिए धन्‍यवाद भी दिया.

जन्मदिन पर पीएम मोदी अपने गृह राज्य गुजरात में हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने केवड़िया में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि एक भारत श्रेष्ठ भारत का सपना साकार हो रहा है. अब कश्मीर और लद्दाख में विकास की धारा है. रैली के बाद पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन से मिलने वडनगर पहुंचे हैं. पीएम मोदी ने पहले मां का आशीर्वाद लिया. फिर दोनों ने साथ में लंच किया. मां हीराबेन ने पीएम मोदी के लिए खुद खाना बनाया था.



प्रधानमंत्री मोदी ने भी राहुल गांधी का आभार व्‍यक्‍त किया.



भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है.


Loading...

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्मदिन की बधाई दी है.



पीएम मोदी के जन्मदिन पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी शुभकामनाएं दी हैं.



केवड़िया में एक रैली को संबोधित करते हुए पीए मोदी ने कहा कि सिंगल यूज़ प्लास्टिक से मुक्ति के लिए पूरा देश प्रयास कर रहा है. हमारा जल, जंगल और जमीन प्लास्टिक से मुक्त होनी चाहिए ये देश के हर नागरिक की जिम्मेदारी है. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों को 70 साल तक भेदभाव का सामना करना पड़ा है. इसका दुष्परिणाम, हिंसा और अलगाव के रूप में, अधूरी आशाओं और आकांक्षाओं के रूप में पूरे देश ने भुगता है.

पीएम मोदी ने कहा, 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत के सरदार के सपने को आज देश साकार होते हुए देख रहा है. आज़ादी के दौरान जो काम अधूरे रह गए थे, उनको पूरा करने का प्रयास आज देश कर रहा है.' पीएम मोदी ने कहा कि कल्पना कीजिए अगर सरदार पटेल जी की वो दूरदर्शिता तब ना रहती, तो आज भारत का नक्शा कैसा होता और भारत की समस्याएं कितनी अधिक होतीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 5:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...