लाइव टीवी

हैदराबाद में बलात्कार और हत्या की घटना पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- स्तब्ध हूं

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 6:15 PM IST
हैदराबाद में बलात्कार और हत्या की घटना पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- स्तब्ध हूं
राहुल गांधी ने ट्वीट कर दुख जताया है.

सरकारी अस्पताल में सहायक पशुचिकित्सक जब बुधवार की रात हैदराबाद में अपने घर लौट रही थीं तभी अज्ञात लोगों ने उन्हें अगवा कर लिया. उनका शव जली हुई अवस्था में मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 6:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस  (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हैदराबाद (Hyderabad) में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ कथित तौर पर बलात्कार और उसकी निर्मम हत्या की घटना की निंदा करते हुए कहा कि वह इससे स्तब्ध हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मैं डॉक्टर के साथ बलात्कार और उनकी हत्या की जघन्य घटना से स्तब्ध हूं. कोई व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति के साथ इस तरह की हिंसा कैसे कर सकता है, यह अकल्पनीय है.' गांधी ने कहा, 'दुख की इस घड़ी में पीड़िता के परिवार के साथ मेरी संवेदना है.'

इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने हैदराबाद में 27 वर्षीय पशु चिकित्सक की हत्या मामले में जांच के लिए एक समिति का गठन किया है. महिला से कथित यौन उत्पीड़न के बाद उसकी जला कर हत्या कर दी गई थी. राष्ट्रीय महिला आयोग की (एनसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट किया कि जब तक दोषियों को सजा नहीं मिल जाती तब तक एनसीडब्ल्यू 'कोई कसर नहीं छोड़ेगा.'

अगवा कर लिया और जिंदा जला दिया
सरकारी अस्पताल में सहायक पशुचिकित्सक जब हैदराबाद में अपने घर जा रही थीं तभी अज्ञात लोगों ने बुधवार की रात को उसे कथित रूप से अगवा कर लिया और जिंदा जला दिया. साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनार को लिखे पत्र में शर्मा ने कहा कि घटना की खबर से आयोग व्यथित है और वह महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर रूप से चिंतित है.

शर्मा ने पत्र में लिखा, 'मामले में जांच के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग अपने एक सदस्य की अध्यक्षता में जांच समिति बनाने जा रहा है. मामले की गंभीरता देखते हुए मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया इस संबंध में जांच करें और उचित कार्रवाई करें.' शर्मा ने कहा कि आयोग को एक विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट दी जा सकती है.

यह भी पढ़ें:  हैदराबाद गैंगरेप: गृहमंत्री ने विवादित बयान पर दी सफाई- वो मेरी बेटी की तरह..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 6:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...