• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • चंडीगढ़ एयरपोर्ट से आज उड़ान भरेंगे राहुल, सोनिया और कैप्टन, क्या कांग्रेस में सब ठीक है?

चंडीगढ़ एयरपोर्ट से आज उड़ान भरेंगे राहुल, सोनिया और कैप्टन, क्या कांग्रेस में सब ठीक है?

कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली पहुंच रहे हैं. (फाइल फोटो)

कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली पहुंच रहे हैं. (फाइल फोटो)

कैप्टन मंगलवार दोपहर 3:30 बजे विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से उड़ान भरेंगे. जबकि, सूत्रों ने जानकारी दी है कि राहुल और सोनिया गांधी चार्टर्ड प्लेन के जरिए पूर्व सीएम से एक घंटा पहले यानि 2:30 बजे दिल्ली के लिए निकलेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    चंडीगढ़. पंजाब की सियासत में एक बार फिर बड़े बदलाव के आसार हैं. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मंगलवार दोपहर राजधानी दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे हैं. खास बात यह है कि कैप्टन से पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी मौजूद हैं. खबर है कि कैप्टन दिल्ली पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं.

    कैप्टन मंगलवार दोपहर 3:30 बजे विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से उड़ान भरेंगे. जबकि, सूत्रों ने जानकारी दी है कि राहुल और सोनिया गांधी चार्टर्ड प्लेन के जरिए पूर्व सीएम से एक घंटा पहले यानि 2:30 बजे दिल्ली के लिए निकलेंगे. अगर कैप्टन कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात करने दिल्ली जा रहे थे तो उनके बड़े नेता चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मौजूद थे.

    खास बात यह है कि अपने पद से इस्तीफा देने और गांधी परिवार समेत कांग्रेस नेताओं के खिलाफ खुलकर बोल रहे सिंह के अगले कदम पर सभी की नजर बनी हुई है. सूत्र बताते हैं कि वे भाजपा नेताओं से मिलने की अफवाहों के बीच केंद्रीय मंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात तय थी. सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट किया था, ‘वे निजी यात्रा पर हैं’

    खास बात यह है कि अपने पद से इस्तीफा देने और गांधी परिवार समेत कांग्रेस नेताओं के खिलाफ खुलकर बोल रहे सिंह के अगले कदम पर सभी की नजर बनी हुई है. सूत्र बताते हैं कि वे भाजपा नेताओं से मिलने की अफवाहों के बीच केंद्रीय मंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात तय थी. सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट किया था, ‘वे निजी यात्रा पर हैं, जिसके दौरान वे कुछ दोस्तों से मिलेंगे और नए सीएम के लिए कपूरथला घर खाली करेंगे. किसी अनावश्यक अटकलों की जरूरत नहीं है.’

    पंजाब सीएम का पद छोड़ने के बाद से ही कैप्टन लगातार नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. उन्होंने कहा था, ‘बीते दो महीनों में कांग्रेस नेतृत्व की तरफ से मुझे तीन बार अपमानित किया गया था… उन्होंने दो बार विधायकों को दिल्ली बुलाया और अब चंडीगढ़ में आज CLP बुला ली.’ उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को भी बगैर अनुभव वाला बताया था. इसके अलावा वे पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं. कैप्टन के पद छोड़ने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज