एके एंटनी बोले- राहुल और अधिक ताकत के साथ वापसी करेंगे, सोनिया गांधी हमारी नेता हैं और रहेंगी

एंटनी ने कहा राहुल गांधी की चिंता न करें वह जल्द वापसी करेंगे.

एंटनी ने कहा राहुल गांधी की चिंता न करें वह जल्द वापसी करेंगे.

कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी (AK Antony) ने कहा, सोनिया (Sonia Gandhi) जी हमारी सर्वोच्च नेता हैं. वह कांग्रेसी हैं और जब तक पार्टी चाहेगी तब तक कांग्रेस को कामयाबी की ओर ले जाती रहेंगी.

  • Share this:

नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) में नेतृत्व को लेकर अनिश्चितता के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी (AK Antony) ने शुक्रवार को कहा कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पार्टी की नेता हैं और जब तक पार्टी चाहेगी तब तक वह हमारी नेता रहेंगी.

एंटनी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भी फिक्र मत कीजिये, वह और अधिक ताकत के साथ वापसी करेंगे.'

यह पूछे जाने पर कि क्या सोनिया गांधी को विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) में हार की जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा दे देना चाहिये, इसपर एंटनी ने कहा कि जिन्होंने यह सवाल पूछा है उन्हें कांग्रेस को लेकर "बेवजह परेशान" होने की जरूरत नहीं है और इसके बजाय उन्हें अपने लेखन को लेकर चिंतित होना चाहिये.



'सोनिया सर्वोच्च नेता'
एंटनी ने कहा, 'सोनिया जी हमारी सर्वोच्च नेता हैं. वह कांग्रेसी हैं और जब तक पार्टी चाहेगी तब तक कांग्रेस को कामयाबी की ओर ले जाती रहेंगी. पूरी कांग्रेस पार्टी के सर्वसम्मत अनुरोध के कारण उन्होंने बलिदान दिया. सोनिया गांधीजी को लेकर चिंतित न हों. वह हमारी अध्यक्ष हैं और जब तक पार्टी चाहे वह काम करती रहेगीं.'

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) में खराब प्रदर्शन और राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस में कुछ माह तक नेतृत्व को लेकर उहापोह की स्थिति रही.

ये भी पढ़ें- 

मोदी सरकार ने संयुक्त सचिव स्तर के 29 अधिकारियों का किया तबादला

महाराष्ट्र कांग्रेस का बड़ा बयान, शिवसेना-NCP सरकार बनाएं तो हम सोचेंगे

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज