राहुल गांधी का संघ पर विवादित बयान, कहा- 'क्या आपने आरएसएस में शॉर्ट्स पहने महिलाओं को देखा है?'

राहुल गांधी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए एक बार फिर कहा कि झूठ सुन-सुनकर विकास पागल हो गया है.

News18India
Updated: October 10, 2017, 1:28 PM IST
News18India
Updated: October 10, 2017, 1:28 PM IST
गुजरात के चुनावी दौरे पर गए राहुल गांधी ने आरएसएस पर निशाना साधते-साधते विवादित बयान दे दिया. वडोदरा में छात्रों से बातचीत के दौरान राहुल ने तंज़ कसा कि आरएसएस में महिलाएं नहीं होतीं. साथ ही उन्होंने कहा कि क्या आपने आरएसएस में शॉर्ट्स पहने महिलाओं को देखा है. राहुल के बयान पर आरएसएस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है संघ प्रवक्ता राजीव तुली के कहा कि ''राहुल गांधी को उनकी ही पार्टी गंभीरता से नहीं लेती तो हम उनकी बात का क्या जवाब दें''. साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि संघ में राष्ट्रीय स्वंयसेविका महिलाओं का अलग संगठन है.

संघ प्रवक्ता राजीव तुली ने कहा, 'राहुल गांधी को उनके पार्टी वाले ही सीरीयसली नहीं लेते हैं तो हम लोग क्या जबाव दें उनकी बात का. उनको सलाह देने वाले शायद उनको पूरी जानकारी नहीं देते हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेविका करके हमारा महिलाओं का अलग संगठन है. वो जब तक कांग्रेस में उच्चपद पर बैठे हैं तब तक विपक्षियों का काम आसान होता रहेगा.'
एक तरफ राहुल के गढ़ में अमित शाह और स्मृति इरानी पहुंच रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ़ अमित शाह के गढ़ गुजरात में आज राहुल गांधी के दौरे का दूसरा दिन है. राहुल आज वडोदरा और छोटा उदयपुर में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. राहुल आज दोपहर 2 बजे और शाम साढ़े 4 बजे वडोदरा और छोटा उदयपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. वडोदरा में छात्रों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने RSS पर हमला भी बोला. इससे पहले कल गुजरात दौरे के पहले दिन राहुल गांधी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए एक बार फिर कहा कि झूठ सुन-सुनकर विकास पागल हो गया है.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर