इंजीनियरिंग की छात्रा को जिंदा जला शव पेड़ से लटकाया

कर्नाटक के रायचूर का मामला, लाश के पास से मिला सुसाइड नोट, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक को किया गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 11:59 PM IST
इंजीनियरिंग की छात्रा को जिंदा जला शव पेड़ से लटकाया
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 11:59 PM IST
कर्नाटक से हत्या का एक खौफनाक मामला सामने आया है. रायचूर जिले में एक इंजीनियरिंग की छात्रा को पहले जिंदा जला दिया गया और फिर उसे पेड़ से लटका दिया गया. पुलिस को युवती की अधजली लाश पेड़ से लटकती बरामद हुई थी. लाश के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था. लेकिन प्रारंभिक जांच में ही यह खुलासा हो गया कि मामला हत्या का है.

ये भी पढ़ें: पीएम किसान निधि: चुनाव खत्म होते ही सात करोड़ किसानों को मिलेगी खुशखबरी, क्या इनमें हैं आप?


 पुलिस के अनुसार 16 अप्रैल को मधु नाम की इंजीनियरिंग की छात्रा का अधजला शव एक सुनसान इलाके में पेड़ से लटका हुआ मिला था. पुलिस ने छानबीन की तो एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. ‌इसमें लिखा था कि परीक्षा में उसका प्रदर्शन अच्छा नहीं था जिसके चलते उसने यह कदम उठाया. लेकिन पुलिस को पहला शक उसी समय हो गया था, जब उसका जला हुआ शव पेड़ से लटका मिला था. पुलिस के अनुसार कोई भी खुद को आग लगाने के बाद फंदा कैसे लगा सकता है.

ये भी पढ़ें: जानिए आखिर क्यों विदेश जाकर बस गए भारत के 5 हजार अरबपति?

पुलिस ने इसके बाद पड़ताल शुरू की तो मामला साफ हो गया. इसके बाद एक युवक की गिरफ्तारी भी की गई है. हालांकि अभी तक पुलिस ने न तो घटनास्‍थल और न ही आरोपी का फोटो जारी किया है. लेकिन मौका ए वारदा और आरोपी के नाम से एक फोटो सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हो रहा है.

वहीं, कुछ लोगों का आरोप है कि मधु की हत्या करने से पहले उसका बलात्कार भी किया गया है. मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोगों में मधु की मौत को लेकर खासा रोष है और वे न्याय की गुहार लगा रहे हैं. रायचूर के एसपी किशोर बाबू ने कहा कि इस संबंध में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और एक संदिग्‍ध व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार