लाइव टीवी

चलती ट्रेन के दरवाजे पर लटका हुआ था लड़का, हाथ फिसला और... पीयूष गोयल ने लगाई फटकार

News18Hindi
Updated: February 18, 2020, 5:48 PM IST
चलती ट्रेन के दरवाजे पर लटका हुआ था लड़का, हाथ फिसला और... पीयूष गोयल ने लगाई फटकार
वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट

एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खुद रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने ऐसे वीडियो बनाने वाले लोगों को फटकार भी लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 5:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आजकल की पीढ़ी में टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है. इस क्रेज के चलते लोग किसी भी तरह के वीडियो (Video) को सिर्फ लाइक और कमेंट के चक्कर में शेयर करने से नहीं चूकते. ऐसा ही एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खुद रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने ऐसे वीडियो बनाने वाले लोगों को फटकार भी लगाई है.

गोयल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक शख्स चलती ट्रेन का हैंडल पकड़ कर लटका हुआ है. इस दौरान कुछ ही सेकेंड्स में बाद उसका हाथ छूट जाता है और वह ट्रेन से बाहर गिर जाता है. इस पूरे घटनाक्रम को ट्रेन में मौजूद एक अन्य व्यक्ति अपने कैमरे में कैद कर रहा होता है. दरवाजे से लटक रहा शख्स दूसरा हैंडल पकड़ने की कोशिश करता है लेकिन वह इसमें नाकामयाब हो जाता है और नीचे गिर जाता है. जमीन पर गिरने के बाद वह किसी तरह संभलकर पटरियों से दूर हो जाता है और वहीं बैठ जाता है.

पीयूष गोयल ने किया ये ट्वीट
पीयूष गोयल ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना बहादुरी नही, मूर्खता की निशानी है. आपका जीवन अमूल्य है, इसे खतरे में ना डालें. नियमों का पालन करें, और सुरक्षित यात्रा का आनंद लें.''






पीयूष गोयल ने अपने आधिकारिक हैंडल से मंगलवार को यह वीडियो शेयर किया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 27 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग पीयूष गोयल की बात पर सहमति जता रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे लोगों पर कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं.





पीयूष गोयल ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं और रेलवे से जुड़ी खबरें, सुविधाएं और लोगों द्वारा रेलवेको लेकर शेयर किए गए धन्यवाद संदेश आदि शेयर करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-
वीडियो : Coronavirus को लेकर Manish Tiwari ने उठाए सवाल, जैविक हथियार का शक

तेलंगाना- शख्स को नहीं मिला कोई साधन तो चुरा ली सरकारी बस, जल्द जाना था घर
First published: February 18, 2020, 5:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading