अपना शहर चुनें

States

गांधी जयंती पर रेलवे कर्मचारियों ने डांस करके दिया 'स्वच्छ भारत' का मैसेज, हुए ट्रोल

फोटोः ट्विटर/पीयूष गोयल
फोटोः ट्विटर/पीयूष गोयल

मोदी सरकार द्वारा चलाए स्वच्छ भारत अभियान को भी चार साल हो गए. इसी मौके पर रेलवे के कर्मचारियों ने छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर इकट्ठे होकर सफाई को लेकर जागरुकता फैलाया.

  • News18.com
  • Last Updated: October 2, 2018, 7:10 PM IST
  • Share this:
महात्मा गांधी की जयंती पर पूरा देश जश्न मना रहा है. आज के दिन मोदी सरकार द्वारा चलाए स्वच्छ भारत अभियान को भी चार साल हो गए. इसी मौके पर रेलवे के कर्मचारियों ने फ्लैश मॉब के ज़रिए स्वच्छता को लेकर जागरूकता फैलाने का फैसला लिया.

रेल मंत्री पीयूष गोयल के ट्विटर हैंडिल पर शेयर किए गए एक वीडियो में रेलवे के 70 कर्मचारी मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर फ्लैश मॉब ऑर्गेनाइज़ करके स्वच्छता के बारे में जागरुकता फैलाया. वीडियो में लोग ये देश है वीर जवानों का और रंग दे बसंती गाना गा रहे हैं और डांस कर रहे हैं.
लोग इस वीडियो में डांस कर रहे हैं और गाना भी गा रहे हैं.कर्मचारियों के डांस का ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इसकी तारीफ की, तो कुछ यूजर्स ने रेलवे को ट्रोल करना शुरू कर दिया.@HemantKrSingh9 ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'ये बहुत प्रेरणादायी है.'@NrependraD के ट्विट हैंडल से भी रेलवे कर्मचारियों के डांस की तारीफ की गई. इस हैंडल से ट्वीट किया गया, 'पुराने और नए जमाने का परफेक्ट कॉम्बिनेशन.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज