ताज का दीदार करने वालों के लिए रेलवे की सौगात, शुरू हो रही हैं ये स्पेशल ट्रेनें, जानिए कब से?

भारतीय रेलवे (File Photo)

भारतीय रेलवे (File Photo)

Indian Railways: रेल यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर अब रेलवे ने आगरा फोर्ट-अजमेर और ईदगाह-बांदीकुई के लिए स्पेशल ट्रेनों को दोनों दिशाओं में संचालित करने का फैसला किया है. इन ट्रेनों की 7 जून से सेवा पुनः शुरू होगी.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण (Corona Virus) की वजह से अभी ट्रेनों (Trains) का पूरी तरीके से संचालन किया जा रहा है. वहीं, जरूरत के मुताबिक रेलयात्रियों के लिए स्पेशल ट्रेनों (Special Trains) का संचालन समय-समय पर किया जा रहा है.

रेल यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर अब रेलवे (Railway) ने आगरा फोर्ट-अजमेर और ईदगाह-बांदीकुई के लिए स्पेशल ट्रेनों को दोनों दिशाओं में संचालित करने का फैसला किया है. इन ट्रेनों की 7 जून से सेवा पुनः शुरू होगी.

यात्री ट्रेन के आगमन-प्रस्थान की जानकारी वेबसाइट https://enquiry.indianrail.gov.in/mntes या NTES App से प्राप्त कर सकते है.

उत्तर पश्चिम रेलवे के उपहाप्रबंधक (सामान्य) व मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण के अनुसार-
-गाडी संख्या 04195/04196, आगरा फोर्ट-अजमेर-आगरा फोर्ट आरक्षित सुपरफास्ट स्पेशल रेलसेवा का दिनांक 07.06.2021 से (सप्ताह में 5 दिन, शनिवार में रविवार को छोड़कर) संचालन पुनः प्रारंभ किया जा रहा है.

-गाडी संख्या 01911, ईदगाह-बांदीकुई अनारक्षित स्पेशल (प्रतिदिन) रेलसेवा का संचालन दिनांक 07.06.2021 से तथा गाड़ी संख्या 01912, बांदीकुई-ईदगाह अनारक्षित स्पेशल (प्रतिदिन) रेलसेवा का संचालन दिनांक 08.06.2021 से पुनः प्रारंभ किया जा रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज