Home /News /nation /

रेल मंत्री ने स्‍टेशन प्‍लेटफार्म की बेंच पर बैठकर किया ट्रेन का इंतजार, जानें वजह

रेल मंत्री ने स्‍टेशन प्‍लेटफार्म की बेंच पर बैठकर किया ट्रेन का इंतजार, जानें वजह

रेल मंत्री बलंगिर रेलवे स्‍टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते हुए.

रेल मंत्री बलंगिर रेलवे स्‍टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते हुए.

Railway Minister अश्विनी वैष्‍णव ने रविवार को ओडिशा के एक स्‍टेशन के प्‍लेटफार्म पर सीमेंट की बेंच पर बैठकर भुवनेश्‍वर जाने वाली ट्रेन का इंतजार किया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से लेकर गैंगमैन से मुलाकात की.

नई दिल्‍ली. रेल मंत्री (Railway Minister) अश्विनी वैष्‍णव (Avishni Vaishnav) ने रविवार को ओडिशा के एक स्‍टेशन (Station) के प्‍लेटफार्म (Platform) पर बनी सीमेंट की बेंच पर बैठकर ट्रेन का इंतजार किया. हालांकि अधिकारियों ने रेलमंत्री के लिए फर्स्‍ट क्‍लास वेटिंग रूम (first class waiting room) को तैयार करके रखा था, लेकिन रेलमंत्री ने स्‍टेशन पहुंचकर फर्स्‍ट क्‍लास वेटिंग रूम में इंतजार करने के बजाए प्‍लेटफार्म पर सीमेंट की बनी बेंच पर बैठकर इंतजार करना पंसद किया. उन्‍होंने कहा कि जहां देश का आम नागरिक ट्रेन का इंतजार करता है, मैं भी वहीं करूंगा. इस दौरान उन्‍होंने रेलवे अधिकारियों से लेकर गैंगमैन से मुलाकात की और उनकी समस्‍याएं सुनीं.

रेल मंत्री अश्विनी वैष्‍णव (Railway Minister Avishni Vaishnav) आजकल ओडिशा के दौरे पर हैं. इस दौरान वो ओडिशा में चल रहे विभिन्‍न प्रोजेक्‍ट की समीक्षा कर रहे हैं, साथ ही स्‍टेशनों का निरीक्षण भी कर रहे हैं. रविवार को रेल मंत्री ओडिशा के बलांगिर रेलवे स्‍टेशन पहुंचे और निरीक्षण करने के बाद उन्‍हें पुरी एक्‍सप्रेस से भुवनेश्‍वर लौटना था. अधिकारियों ने फर्स्‍ट क्‍लास वेटिंंग रूम को तैयार कर रखा था, जिससे अगर रेलमंत्री को निरीक्षण के बाद ट्रेन का इंतजार करना पड़े तो वहां बैठकर इंतजार कर सकें. निरीक्षण के बाद रेलमंत्री फर्स्‍ट क्‍लास वेटिंग रूम के बजाए प्‍लेटफार्म पर खुले में पड़ी सीमेंट की बेंच की ओर चल पड़े.

प्‍लेटफार्म पर पैसेंजरों से सफर के अनुभव जानते रेलमंत्री.

प्‍लेटफार्म पर पैसेंजरों से सफर के अनुभव जानते रेलमंत्री.

रेलवे के अधिकारियों ने फर्स्‍ट क्‍लास वेटिंग रूम की ओर चलने का अनुरोध किया, लेकिन उन्‍होंने कहा कि जहां देश का आम आदमी ट्रेन का इंतजार करता है,  वहीं मैं भी करूंगा. रेलमंत्री ने बेंच पर बैठकर पुरी एक्‍सप्रेस का इंतजार किया. उनके साथ दो सांसद भी थे, जो साथ में बैठे रहे. इस दौरान उन्‍होंने रेलवे अधिकारियों से लेकर गैंगमैन से मुलाकात की और उनकी परेशानी सुनी. रेलमंत्री को देखकर काफी संख्‍या में पैसेंजर भी जुट गए. उन्‍होंने पैसेंजरों से भी रेल में सफर के दौरान होने वाले अनुभव जाने.

Tags: Indian Railway news, Indian Railways, Odisha news, Railways

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर