फिर बदला मौसम का मिज़ाज, दिल्ली-NCR समेत कई इलाकों में बारिश के बाद बढ़ी ठंड

दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार सुबह से ही गरज और बिजली के साथ बारिश हो रही है. यहां सुबह से ही तेज हवाएं चल रही हैं, जिसकी वजह से ठंड बढ़ गई है. वहीं, बादलों की वजह से अंधेरा छाया हुआ है.

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 9:07 AM IST
फिर बदला मौसम का मिज़ाज, दिल्ली-NCR समेत कई इलाकों में बारिश के बाद बढ़ी ठंड
दिल्ली के विजय चौक इलाके का नजारा
News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 9:07 AM IST
दिल्‍ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में गुरुवार सुबह से मौसम का मिज़ाज बदला हुआ है. राजधानी में गुरुवार सुबह से ही गरज और बिजली के साथ बारिश हो रही है. यहां सुबह से ही तेज हवाएं चल रही हैं, जिसकी वजह से ठंड बढ़ गई है. वहीं, बादलों की वजह से अंधेरा छाया हुआ है.

मौसम विभाग ने गुरुवार को दिल्ली में बारिश की आशंका जताई थी. पिछले दिनों दिल्ली-एनसीआर में न केवल जमकर बारिश हुई थी बल्‍कि जमकर ओले भी पड़े थे. बता दे हिमाचल प्रदेश में भी गुरुवार को तेज बारिश और बर्फबारी का येलो अलर्ट है. वहां मौसम को देखते हुए कई स्कूलों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है.

मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के साथ जम्मू-कश्मीर में भारी बर्फबारी और बारिश होने की संभावना है. इसके चलते हिमाचल में मनाली, शिमला सहित कई जगहों पर ठंड बढ़ेगी.



इसे भी पढ़ें :- दिल्ली-NCR में सुबह 9 बजे भी छाया अंधेरा, तेज बारिश ने बढ़ाई ठंड

मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ (वेस्टर्न डिस्टर्बेंस) के चलते मौसम में ये बदलाव आ रहा है. दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही हो रही तेज बारिश के कारण मौसम काफी ठंडा हो गया है. बारिश तेज होने के कारण कई जगहों पर जलभराव की खबरें भी हैं. बारिश के कारण सुबह साढ़े आठ बजे भी अंधेरा छाया हुआ है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर