• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • पोर्नोग्राफी केस: क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले चार प्रोड्यूसरों की तलाश

पोर्नोग्राफी केस: क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले चार प्रोड्यूसरों की तलाश

राज कुंद्रा पर आईपीसी की दो नॉन बेलेबल धाराएं 420 और 67A लगी हैं. (फोटो साभारः Instagram/rajkundra9)

राज कुंद्रा पर आईपीसी की दो नॉन बेलेबल धाराएं 420 और 67A लगी हैं. (फोटो साभारः Instagram/rajkundra9)

Raj Kundra Pornography Case: चारों प्रोड्यूसरों के खिलाफ मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में एक अभिनेत्री ने मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उसे क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया था.

  • Share this:

    मुंबई. अश्लील फिल्मों के निर्माण और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिए प्रसारित करने से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा पर मुंबई क्राइम ब्रांच का शिकंजा कसता जा रहा है. क्राइम ब्रांच अब राज कुंद्रा के कंपनी में काम करने वाले चार प्रोड्यूसरों की तलाश में जुटी है. क्राइम ब्रांच के मुताबिक इनके फ़ोन स्विच ऑफ हैं और वे सभी अपने वर्तमान पते पर मौजूद नही हैं. क्राइम ब्रांच उन्हें फरार मानते हुए तलाश में जुटी है.

    चारों के खिलाफ मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में एक अभिनेत्री ने मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उसे क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया था. कुंद्रा फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं. निचली अदालत ने 28 जुलाई को उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी थी.

    Raj Kundra Case: पोर्नोग्राफी मामले में शर्लिन चोपड़ा की अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज

    बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. उन पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.

    मुश्किलों के बीच बहन शिल्पा शेट्टी के बचाव में उतरीं शमिता, कहा- ‘बस अपना काम करते रहो’

    पुलिस ने दावा किया कि मामले की जांच के दौरान यह पाया गया कि कुंद्रा ने आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड बनायी जिसने लंदन की केनरिन प्राइवेट लिमिटेड के जरिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने के लिए हॉटशॉट्स ऐप खरीदी.

    उसने यह भी आरोप लगाया कि कुंद्रा ने हॉटशॉट्स के जरिए पिछले साल अगस्त से दिसंबर के बीच 1.17 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. पुलिस ने आरोपी के कार्यालय पर छापों के दौरान 51 आपत्तिजनक वीडियो पाए जाने का भी दावा किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज