कांग्रेस में फिर मुख्यमंत्री के चेहरे पर चर्चा, सिद्धू ने दी बहस को हवा

राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो कौन मुख्यमंत्री होगा, सचिन पायलट या अशोक गहलोत, इसपर लंबे समय से बहस चली आ रही है.

Bhawani Singh | News18Hindi
Updated: September 13, 2018, 11:04 PM IST
कांग्रेस में फिर मुख्यमंत्री के चेहरे पर चर्चा, सिद्धू ने दी बहस को हवा
कांग्रेस में फिर मुख्यमंत्री के चेहरे पर चर्चा, सिद्धू ने दी बहस को हवा (image credit: PTI)
Bhawani Singh
Bhawani Singh | News18Hindi
Updated: September 13, 2018, 11:04 PM IST
राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो कौन मुख्यमंत्री होगा, सचिन पायलट या अशोक गहलोत, इसपर लंबे समय से बहस चली आ रही है. इसी कड़ी में अब इस बहस को फिर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने हवा दी है.

जयपुर की एक यूनिवर्सिटी में सचिन पायलट के साथ पहुंचे सिद्धू ने बिना नाम लिए पायलट के लिए कहा कि कुछ वक्त बाद वो बड़े फैसले करेंगे. हालांकि पायलट ने सीएम के चेहेरे के सवाल पर सफाई दी कि नतीजे आने के बाद कांग्रेस के नेता चाय पर बैठकर फैसला कर लेंगे कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा.

जयपुर की एमिटी यूनिवर्सिटी में सचिन पायलट के साथ छात्रों से संवाद करने पहुंचे सिद्धू ने पायलट का नाम लिए बिना कहा कि ये मेरा भाई कुछ वक्त बाद बड़े फैसले करेगा. सिद्धू का इशारा सीएम की कुर्सी पर था.

राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच मुख्यमंत्री पद की रेस में दोनों नेता तब से खामोश हैं जब जयपुर की रैली में राहुल गांधी ने दोनों को गले मिलवाया था और दोनों से मिलकर काम करने को कहा था. तब से गहलोत और पायलट एक ही बस में बैठकर कांग्रेस की संकल्प रैलियों में जा रहे हैं. हालांकि रैलियों में खुद को चेहरा बताने से बच रहे हैं जिससे गुटबाजी का नुक़सान चुनाव में पार्टी की उम्मीद पर न पड़े.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...