जयपुर में मूसलाधार बारिश से जगह-जगह भरा पानी, कई जगहों पर लगा ट्रैफिक जाम

जयपुर में मूसलाधार बारिश से जगह-जगह भरा पानी, कई जगहों पर लगा ट्रैफिक जाम
जयपुर में मंगलवार शाम अचानक हुई तेज बारिश से तापमान में गिरावट आई है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मौसम विभाग (IMD) ने अगले दो घंटे के दौरान भी जयपुर में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश (Heavy Rain) की चेतावनी जारी की है. विभाग के अनुसार जयपुर के अलावा टोंक, दौसा और भरतपुर में भी भारी बारिश का अनुमान है. इसके अलावा सीकर, अलवर, सवाई माधोपुर, नागौर, अजमेर और बीकानेर में भी बरसात के आसार हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 9:51 PM IST
  • Share this:
जयपुर. पिंक सिटी जयपुर (Jaipur) में मंगलवार की शाम अचानक हुई बारिश से गर्मी और उमस से राहत मिली है. लगभग एक घंटे तक हुई तेज बारिश (Heavy Rain) से शहर में जगह-जगह पानी भर गया. साथ ही शहर के निचले इलाकों में जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई. जयपुर का जगतपुरा अंडरपास बारिश से पानी में डूब गया जिससे दोनों ओर का ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) हो गया है. वैकल्पिक रास्ता नहीं होने से अंडरपास के दोनों ओर ट्रकों की लंबी लाइन लग गई है. इस वजह से कार और दो पहिया वाहन भी अटके हुए हैं. जाम की चलते वाहनों में बैठे लोग परेशान हो रहे हैं.

मौसम विभाग ने अगले दो घंटे के दौरान भी राजधानी जयपुर में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. विभाग के अनुसार जयपुर के अलावा टोंक, दौसा और भरतपुर में भी भारी बारिश का अनुमान है. इसके अलावा सीकर, अलवर, सवाई माधोपुर, नागौर, अजमेर और बीकानेर में भी बरसात के आसार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज