लाइव टीवी

Police-Lawyers Conflict: दिल्ली पुलिसवालों की मदद के लिए आगे आई राजस्थान पुलिस, 2.5 लाख रुपए एकत्र किए

News18 Rajasthan
Updated: November 7, 2019, 8:13 PM IST
Police-Lawyers Conflict: दिल्ली पुलिसवालों की मदद के लिए आगे आई राजस्थान पुलिस, 2.5 लाख रुपए एकत्र किए
एसपी गौरव यादव ने भी इसमें अपना योगदान दिया है और अन्य पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने भी अपने सामर्थ्य अनुसार योगदान दिया है.

राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने दिल्ली में वकील-पुलिस विवाद (Delhi Police-Lawyers Conflict) में घायल हुए पुलिसवालों की मदद के लिए 2.50 लाख रुपए इकट्ठा किए गए हैं.

  • Share this:

झुंझुनूं. राजधानी दिल्ली में वकील-पुलिस विवाद (Delhi Police-Lawyers Conflict) में घायल हुए पुलिसवालों की मदद के लिए राजस्थान से झुंझुनूं पुलिस आगे आई है. झुंझुनूं के पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने इसे लेकर एक मुहिम शुरू की है. इसके तहत एक ही दिन में 2.50 लाख रुपए इकट्ठा किए गए हैं. यह राशि इकट्ठा कर झुंझुनूं से एक पुलिस अधिकारी के जरिए दिल्ली में घायल कांस्टेबलों को दी जाएगी. सुबह ही अचानक पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों में दिल्ली में घायल पुलिसकर्मियों की मदद के लिए एसपी गौरव यादव को ख्याल आया और बातों ही बातों में 50 हजार रुपए इकट्ठा करने का लक्ष्य दो लाख 50 हजार रुपए तक जा पहुंचा. बता दें कि दिल्ली (Delhi) की जिला अदालतों के वकील (lawyers) ने गुरुवार को लगातार चौथे दिन काम से दूर हैं.


आरपीएस अधिकारी को दिल्ली भेजा जाएगा
एसपी गौरव यादव ने भी इसमें अपना योगदान दिया है और अन्य पुलिस अधिकारियों और कांस्टेबलों ने भी अपने सामर्थ्य अनुसार योगदान दिया है. संभवतया शुक्रवार सुबह किसी आरपीएस अधिकारी को दिल्ली भेजा जाएगा. जो दिल्ली पहुंचकर सीधे घायल पुलिसकर्मियों को यह नगद मदद देंगे.


पुलिसकर्मी बने मददगार, हर कोई आगे आया

जानकारी के मुताबिक सुबह जब इस मुहिम को एसपी गौरव यादव ने शुरू किया. तब यह लक्ष्य रखा था कि कम से कम झुंझुनूं से 50 हजार रुपए की मदद भेजी जाए. लेकिन जब पुलिसकर्मियों के पास यह जानकारी पहुंची तो एक के बाद एक पुलिसकर्मी आगे और यह राशि दो लाख रुपए के करीब पहुंच गई है. माना जा रहा है कि शुक्रवार तक यह राशि एक जगह एकत्रित कर दिल्ली के लिए भिजवाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

प्रदेश में जल्द ही नए सिरे से सिंगल विंडो सिस्टम तैयार किया जाएगा
Loading...

रकारी स्कूलों के स्टूडेंट्स भी अब मुफ्त हवाई यात्रा करेंगे, यह है योजना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 2:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...