होम /न्यूज /राष्ट्र /राजस्थान संकटः आज दोपहर में सोनिया गांधी को रिपोर्ट सौंपेंगे पर्यवेक्षक, गहलोत कैंप पर गिर सकती है गाज

राजस्थान संकटः आज दोपहर में सोनिया गांधी को रिपोर्ट सौंपेंगे पर्यवेक्षक, गहलोत कैंप पर गिर सकती है गाज

जयपुर आए कांग्रेस पार्टी के पर्यवेक्षक आज दोपहर में सोनिया गांधी को राजनीतिक संकट का रिपोर्ट सौपेंगे.

जयपुर आए कांग्रेस पार्टी के पर्यवेक्षक आज दोपहर में सोनिया गांधी को राजनीतिक संकट का रिपोर्ट सौपेंगे.

27 सितंबर यानी कि आज दोपहर करीब 12 बजे राजस्थान राजनीतिक संकट से जुड़ी रिपोर्ट पर्यवेक्षकों द्वारा कांग्रेस की अंतरिम अ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज दोपहर में पर्यवेक्षक अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे
आशंका जताई जा रही है कि गहलोत कैंप के कुछ नेताओं के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है.
रविवार को राजस्थान में कांग्रेस द्वारा विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें पार्टी के विधायक नहीं पहुंचे थे.

नई दिल्ली. राजस्थान में चल रहे राजनीतिक गतिरोध पर कांग्रेस आलाकमान बेहद नाराज है. विधायक दल की बैठक रद्द होने के बाद से प्रदेश में सियासी हलचल और तेज हो गई है. वहीं पर्यवेक्षक के तौर पर जयपुर आए अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे अपनी रिपोर्ट आज सौंपेंगे.  27 सितंबर यानी कि आज दोपहर करीब 12 बजे राजस्थान राजनीतिक संकट से जुड़ी रिपोर्ट पर्यवेक्षकों द्वारा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंपी जाएगी. आशंका जताई जा रही है कि पार्टी में अनुशासनहीनता के लिए गहलोत कैंप के नेताओं पर गाज गिर सकती है. वहीं नेताओं पर कार्रवाई को लेकर कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने कहा कि अगर पार्टी ने रविवार के घटनाक्रम को अनुशासनहीनता माना है तो फिर ऐसे में कार्रवाई जरूर होगी.

वहीं इस दौरान कांग्रेस पार्टी राजस्थान में चल रही अंदरुनी लड़ाई को रोकने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है और अलग-अलग फॉर्मूला सेट कर रही है. वहीं दिल्ली में सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोनिया गांधी से मुलाकात की. वहीं कमलनाथ ने अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वह अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे. जयपुर में विधायक दल की बैठक नहीं हो पाने और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक विधायकों के बागी रुख अपनाने के बाद खड़गे और माकन सोमवार को दिल्ली लौटे तथा 10 जनपथ पहुंचकर सोनिया गांधी से मुलाकात की.

rajasthan congress crisis

राजनीतिक संकट से जुड़ी रिपोर्ट पर्यवेक्षकों द्वारा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंपी जाएगी.

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी बैठक में मौजूद थे.सोनिया गांधी के साथ डेढ़ घंटे से अधिक समय तक चली मुलाकात के बाद माकन ने कहा कि जयपुर में रविवार शाम विधायक दल की बैठक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सहमति से बुलाई गई थी.

Tags: Rajasthan Congress

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें