अपना शहर चुनें

States

तमिलनाडु: रजनीकांत ने फिर दिए चुनाव लड़ने के संकेत, कल कर सकते हैं बड़ी घोषणा

रजनीकांत आगामी सोमवार को उनकी पार्टी रजनी मक्कल मंडरम के जिला सचिवों से सोमवार को मुलाकात करने जा रहे हैं. (फाइल फोटो: News18 English)
रजनीकांत आगामी सोमवार को उनकी पार्टी रजनी मक्कल मंडरम के जिला सचिवों से सोमवार को मुलाकात करने जा रहे हैं. (फाइल फोटो: News18 English)

बीते महीने रजनीकांत (Rajinikanth) के नाम से एक पत्र सामने आया था. जिसमें कहा गया था कि रजनी की राजनीति में एंट्री टल सकती है. पत्र में बताया गया था कि डॉक्टर महामारी के दौरान अभियान और रजनी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 9:14 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. अगले साल तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने हैं. ऐसे में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में अपनी एंट्री को लेकर बड़ा बयान दिया है. रजनीकांत सोमवार को यानी कल अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंडरम (Rajiini Makkal Mandram) के जिला सचिवों से मुलाकात करने जा रहे हैं. खास बात है कि इस मुलाकात में यह तय किया जाएगा कि रजनी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं. हालांकि, रजनी की टीम के सूत्रों ने बताया है कि अब तक साफ नहीं है कि यह मीटिंग ऑनलाइन या प्रत्यक्ष रूप से होगी.

रजनीकांत ने कहा, 'मैं रजनी मक्कल मंडरम से चर्चा करूंगा और सही समय आने पर अपने राजनीतिक मत की घोषणा करूंगा.' खास बात यह है कि रजनी बीते दो सालों से राजनीतिक मुद्दों पर सक्रिय बने हुए हैं, लेकिन अभी तक उनकी राजनीति में आधिकारिक एंट्री नहीं हुई है. बीते साल साउथ के एक और दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Hassan) और रजनी ने साथ में काम करने की इच्छा जताई थी. जिसके बाद दोनों की पार्टियों में गठबंधन की खबरें सामने आने लगी थीं.





कुछ समय पहले लैटर आया था सामने
बीते महीने रजनीकांत के नाम से एक पत्र सामने आया था. जिसमें कहा गया था कि रजनी की राजनीति में एंट्री टल सकती है. पत्र में बताया गया था कि डॉक्टर महामारी के दौरान अभियान और रजनी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं. हालांकि, रजनी ने यह साफ किया है कि पत्र उनका नहीं था, लेकिन डॉक्टर की सलाह सही है. गौरतलब है कि तमिलनाडु के वैल्लूर जिले में अभिनेता के लिए पोस्टर तक लग गए थे. इन पोस्टर्स में रजनी को अपने फैसले पर एक बार फिर विचार करने की बात कही जा रही थी.

बीजेपी के साथ ही चुनाव लड़ेगी AIADMK
आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. कुछ दिनों पहले गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने चेन्नई का दौरा किया था. इसके बाद राज्य के डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम ने साफ कर दिया था कि आगामी चुनावों में AIADMK-BJP साथ चुनाव लड़ेंगे. खास बात है कि बीजेपी भी रजनीकांत को अपनी ओर लाने के लिए काफी समय से कोशिश कर रही है, लेकिन शाह के दौरे में दोनों की मुलाकात नहीं हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज