रजनीकांत नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, वोटर्स को दिया यह सुझाव

रजनीकांत ने 31 दिसंबर, 2017 को राजनीति में आने की घोषणा की थी. हालांकि औपचारिक रूप से उन्होंने अपनी पार्टी की घोषणा नहीं की है.

News18Hindi
Updated: February 17, 2019, 1:29 PM IST
रजनीकांत नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, वोटर्स को दिया यह सुझाव
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: February 17, 2019, 1:29 PM IST
साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत आगामी लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने बयान जारी कर कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव से दूर रहेगी. साथ ही कहा कि वो किसी को भी अपनी तस्वीर या पार्टी के निशान का अपने प्रचार के लिए इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं देंगे.

रजनीकांत ने कहा, 'मेरी पार्टी आने वाले लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं दे रही है. इसलिए किसी को मेरी तस्वीर या रजनी मक्कल मंद्रम के नाम वाले झंडे का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. रजनी फैन क्लब का इस्तेमाल किसी पार्टी के समर्थन या प्रचार के लिए नहीं होना चाहिए.'

यह भी पढ़ें:  'सर्जिकल स्ट्राइक के अलावा पाकिस्तान को सबक सिखाने के और भी रास्ते'

68 वर्षीय रजनीकांत ने 31 दिसंबर, 2017 को राजनीति में आने की घोषणा की थी. उन्होंने अपने फैन्स क्लब रजनी मक्कल मंद्रक- को ही राजनीतिक संगठन के रूप में विस्तार दे दिया है.

यह भी पढ़ें:  Pulwama Attack: शहीद की पत्नी बोलीं- 'मैं पति से बात कर रही थी, तभी सुनाई दी धमाके की अवाज'

रजनीकांत ने रविवार को जारी किये गये बयान में तमिलनाडु में जल संकट को सबसे बड़ी समस्या बताते हुए कहा है कि मतदाता उस पार्टी को चुनें जो स्थायी रूप से जल संकट को हल करने के लिए सबसे अच्छी नीति के साथ आये.

रजनीकांत की पार्टी की ओर से जारी किया गया बयान

Loading...

राजनीति में आने की घोषणा के बाद रजनीकांत ने कहा था कि  ‘तमिलनाडु बेहद ऐतिहासिक स्थान है. चाहे गांधीजी का अपना सामान्य पहनावा छोड़कर धोती अपनना हो-सबकुछ यहां से शुरू हुआ था. मेरी यहां से एक राजनीतिक क्रांति शुरू करने की इच्छा है. अगर अभी बदलाव किए गए तो भावी पीढ़ी बेहतर जिंदगी जिएगी.'

यह भी पढ़ें: सर्च करिये best toilet paper, जवाब में Google दिखाएगा- पाकिस्तान का झंडा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...