PM मोदी और अमित शाह के फैन हुए रजनीकांत, बताया कृष्ण-अर्जुन

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) की जमकर तारीफ की है.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 2:39 PM IST
PM मोदी और अमित शाह के फैन हुए रजनीकांत, बताया कृष्ण-अर्जुन
PM मोदी और अमित शाह के फैन हुए रजनीकांत, बताया कृष्ण-अर्जुन
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 2:39 PM IST
साउथ के सुपरस्टार (South Superstar) रजनीकांत (Rajinikanth) हमेशा ही राजनीति में सक्रिय रहते हैं. यही कारण है कि भारत की राजनीति में कुछ भी इधर से उधर होता है तो रजनीकांत अपनी बेबाक राय रखने से पीछे नहीं रहते. हाल में जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) की जमकर तारीफ की है. रजनीकांत ने अमित शाह और पीएम मोदी को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी बता दिया है.

चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे रजनीकांत ने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 को हटाए जाने के केंद्र सरकार के फैसले की जमकर तारीफ की है. इस मौके पर उन्होंने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बधाई भी दी. उन्होंने कहा, गृह मंत्री अमित शाह जी मिशन कश्मीर पूरा करने के लिए आपको दिल से बहुत शुभकामनाएं. जिस तरह से आपने इसे पूरा किया वो कमाल का था. खासतौर से जब आपने संसद में भाषण दिया, जबरदस्त सर, जबरदस्त.

उधर गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि संविधान के अनुच्छेद 370 हटाने से क्षेत्र में आतंकवाद का खात्मा होगा और वह विकास के मार्ग पर अग्रसर होगा. उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू पर एक किताब 'लिस्निंग, लर्निंग एंड लीडिंग' का यहां विमोचन करने के मौके पर शाह ने कहा कि उनका दृढ़ता से यह मानना था कि जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाया जाना चाहिए क्योंकि इससे देश को कोई फायदा नहीं था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 1:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...