• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • रजनीकांत ने काटा खास केक, दिखी राजनीतिक पारी शुरू करने की झलक

रजनीकांत ने काटा खास केक, दिखी राजनीतिक पारी शुरू करने की झलक

रजनीकांत की बेटी ने बर्थडे की स्पेशल फोटो को शेयर किया है. (फोटो साभारः ट्विटर)

रजनीकांत की बेटी ने बर्थडे की स्पेशल फोटो को शेयर किया है. (फोटो साभारः ट्विटर)

Rajinikanth Birthday Celebrations: कुछ दिन पहले राजनीति में आधिकारिक एंट्री की घोषणा कर चुके रजनीकांत ने जो बर्थडे केक काटा वो सुर्खियों में है. उनके बर्थडे केक पर राजनीतिक पारी शुरू करने की झलक दिखाई दी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) 70 साल के हो गए हैं. रजनीकांत ने शहर से बाहर स्थित फार्म हाउस में अपने परिवार के सदस्यों के साथ बहुत ही सादगी से अपना जन्मदिन (Rajinikanth Birthday Celebrations) मनाया. कुछ दिन पहले राजनीति में आधिकारिक एंट्री की घोषणा कर चुके रजनीकांत ने जो बर्थडे केक काटा वो सुर्खियों में है. उनके बर्थडे केक पर राजनीतिक पारी शुरू करने की झलक दिखाई दी.

    रजनीकांत के बर्थडे केक पर लिखा था Now or Never. साफ है कि रजनीकांत अपने केक के जरिए फैन्स को राजनीतिक आगाज का जोरदार इशारा कर रहे हैं. उनके बर्थडे की खास तस्वीरों को उनकी बेटी सौंदर्य रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सौंदर्य ने इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे माई लाइफ... डियर अप्पा. इसके साथ ही उन्होंने कुछ खास हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है.



    कुछ ही दिन पहले किया राजनीति में एंट्री का ऐलान
    बता दें कि कुछ वक्त पहले ही तमिल सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की अपनी पॉलिटिकल पिक्चर के रिलीज होने का भी ऐलान कर दिया है. किसी दल में शामिल होने की अटकलों को विराम लगाते हुए रजनीकांत ने खुद की ही नई पार्टी (Rajinikanth's Political Party) बनाने का ऐलान किया है. 


    नए साल पर करेंगे पार्टी को लॉन्च
    रजनीकांत ने ट्वीट कर बताया, '31 दिसंबर को वह अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे और फिर अगले साल जनवरी में इसे लॉन्च करेंगे.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज