अपना शहर चुनें

States

फैंस कर रहे राजनीति जॉइन करने की मांग, रजनीकांत बोले- ना करो प्रदर्शन, यह मुझे दर्द दे रहा

रजनीकांत ने समर्थकों से किया आग्रह. (File Pic)
रजनीकांत ने समर्थकों से किया आग्रह. (File Pic)

सुपरस्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth) का यह बयान तब आया है जब रविवार को उनके रजनी मक्‍कल मंदरम के सदस्‍यों ने चेन्‍नई में प्रदर्शन करके उनसे बिना किसी देरी के राजनीति जॉइन करने का आग्रह किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 11, 2021, 1:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सुपरस्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने एक बार फिर अपने फैंस से साफ कहा है कि वह राजनीति न जॉइन करने के अपने फैसले पर कायम हैं. उन्‍होंने सोमवार को कहा कि राजनीति में आने की उनकी कोई रुचि नहीं है. रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये फैंस से आग्रह किया कि वे उन पर राजनीति में आने का दबाव ना बनाएं.

सुपरस्‍टार रजनीकांत का यह बयान तब आया है जब रविवार को उनके रजनी मक्‍कल मंदरम के सदस्‍यों ने चेन्‍नई में प्रदर्शन करके उनसे बिना किसी देरी के राजनीति जॉइन करने का आग्रह किया है.






रजनीकांत ने सोमवार को कहा है, 'मैं मंदरम के उन सभी सदस्‍यों की प्रशंसा के साथ ही उन्‍हें धन्‍यवाद देना चाहता हूं, जो इस प्रदर्शन में शामिल नहीं थे. लेकिन मैं उनके लिए निराश और चिंतित हूं जो पिछले महीने मेरी ओर से राजनीति जॉइन करने को मना कर देने के बावजूद प्रदर्शन में शामिल हुए.'

रजनीकांत ने आगे कहा, 'मैं पहले ही डिटेल में समझा चुका हूं कि मैं राजनीति में क्‍यों नहीं आना चाह रहा. लेकिन कम से कम अब तो कोई रजनीति जॉइन करने के लिए मुझ पर दबाव ना बनाए. कोई भी प्रदर्शन ना करे, ये मुझे दर्द दे रहा है.' बता दें कि रविवार को चेन्‍नई के वल्‍लुवर कोट्टम में रजनीकांत के सैकड़ों फैंस ने एकत्र होकर प्रदर्शन कर उनसे राजनीति में शामिल होने का आग्रह किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज