पार्टी लॉन्च के बाद BJP या AIADMK किसके साथ गठबंधन करेंगे रजनीकांत? मणियन ने बताई डिटेल

रजनीकांत ने साल 2021 की जनवरी में अपनी पार्टी बनाने और चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम (Tamil Nadu Deputy CM O Panneerselvam) ने रजनीकांत की पार्टी के साथ गठबंधन करने की मंशा भी जाहिर की थी.

  • Share this:
    चेन्नई. मशहूर एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) के राजनीति में एंट्री के साथ कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. इसी बीच रजनीकांत के राजनीतिक सलाहकार तमलिरुवी मणियन (political advisor of actor Rajinikanth) ने कहा है कि वो पार्टी की लॉन्चिंग के बाद ही किसी गठबंधन का फैसला करेंगे. मणियन का ये स्पष्टीकरण 2021 विधानसभा चुनाव के लिए AIADMK के नेतृत्व वाले गठबंधन की खबरों के बीच आया है.

    दरअसल, तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम (Tamil Nadu Deputy CM O Panneerselvam) ने रजनीकांत की पार्टी के साथ गठबंधन करने की मंशा भी जाहिर की थी. ओ पन्नीरसेल्वम ने गुरुवार को कहा, "हम महान अभिनेता रजनीकांत के राजनीति में उतरने के फैसले का स्वागत करते हैं. राजनीति में कुछ भी हो सकता है. अगर ऐसा कोई चांस होता है तो उनकी पार्टी के साथ गठबंधन भी बन सकता है."

    घृणा नहीं हम करेंगे आध्यात्मिक राजनीति
    शनिवार को रजनीकांत से 2 घंटें की बातचीत के बाद मणियन ने कहा, वो 31 दिसंबर को पार्टी और उसकी नीतियों की घोषणा करेंगे. उन्होंने कहा, 'हम अगले विधानसभा चुनाव में सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे (234 seats in next Assembly elections). हमारी राजनीति घृणा की राजनीति के विपरीत आध्यात्मिक राजनीति होगी, वर्तमान में इसका अभ्यास किया जा रहा है.'

    बीजेपी के साथ ही चुनाव लड़ेगी AIADMK
    आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. कुछ दिनों पहले गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने चेन्नई का दौरा किया था. इसके बाद राज्य के डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम ने साफ कर दिया था कि आगामी चुनावों में AIADMK-BJP साथ चुनाव लड़ेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.