• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • ट्रोलिंग की शिकार सुषमा स्वराज को लेकर RSS नेता ने कही ये बात

ट्रोलिंग की शिकार सुषमा स्वराज को लेकर RSS नेता ने कही ये बात

हिन्द महासागर में शांति और स्थिरता हमारी विदेश नीति की प्राथमिकता: सुषमा स्वराज

हिन्द महासागर में शांति और स्थिरता हमारी विदेश नीति की प्राथमिकता: सुषमा स्वराज

एक ओर जहां विपक्ष के तमाम नेता सुषमा स्वराज के समर्थन में खुल के आवाज़ उठा रहे हैं, वहीं राजनाथ सिंह बीजेपी के एकमात्र ऐसे नेता रहे, जिन्होंने सुषमा स्वराज का समर्थन किया है.

  • Share this:
    सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुई विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को गृहमंत्री राजनाथ सिंह की तरफ मिले समर्थन के बाद आरएसएस नेता राजीव तुली ने एक बार फिर सुषमा की खुली आलोचना की है.

    तुली ने ट्वीट किया, "सरकारें आएंगी- जाएंगी, मंत्री सुषमा स्वराज जी आएंगी और जाएंगी, लेकिन नीतियों और प्रक्रियाओं को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता."

    ये भी पढ़ेंः सुषमा स्वराज के ओपिनियन पोल में 53,000 लोगों ने माना कि सही है ट्रोलिंग!

    राजीव तुली ने इससे पहले लखनऊ के बहुचर्चित पासपोर्ट मामले में एक अंतर-धार्मिक जोड़े को कथित रूप से परेशान करने के आरोपी पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्रा के लिए न्याय की मांग की थी. तुली ने तब कहा था कि उन्हें भी अपना पक्ष रखने का मौका मिलना चाहिए.



    एक ओर जहां विपक्ष के तमाम नेता सुषमा स्वराज के समर्थन में खुल के आवाज़ उठा रहे हैं, वहीं राजनाथ सिंह बीजेपी के एकमात्र ऐसे नेता रहे, जिन्होंने सुषमा स्वराज का समर्थन किया है. उन्होंने सोमवार को कहा कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्रोल करना गलत है.

    दरअसल, स्वराज को लखनऊ में पासपोर्ट सेवा केंद्र के अधिकारी विकास मिश्रा का ट्रांसफर किए जाने को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. विकास पर आरोप था कि उन्होंने कथित तौर पर एक अंतर-धार्मिक जोड़े को परेशान किया था.

    ये भी पढ़ेंः सुषमा स्वराज को पीटने की नसीहत देने वाले ट्रोलर को पति का जवाब, 'आपकी पत्नी को मेरा सम्मान'

    सुषमा के खिलाफ ट्रोलिंग का मामला शनिवार को काफी निचले स्‍तर तक गिर गया था. सुषमा के पति ने एक टि्वटर यूजर के एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया था, जिसमें उनसे कहा गया था कि वह 'उनकी (सुषमा) पिटाई करें और उन्हें मुस्लिम तुष्टीकरण न करने की बात सिखाएं.'

    सुषमा स्वराज के खिलाफ ट्विटर और फेसबुक पर यूजर्स ने #isupportvikasmishra नाम से मुहिम भी चलाई. इस मुहिम के तहत सुषमा स्वराज के फेसबुक और ट्विटर पेज की रेटिंग घट गई. इसकी वजह से सुषमा स्वराज की फेसबुक पेज की रेटिंग 1.4 और ट्विटर पेज की रेटिंग 3.8 स्टार पहुंच गई थी. बता दें कि फेसबुक और ट्विटर पेज की रेटिंग 5 स्टार से तय की जाती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज