Home /News /nation /

योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर क्या कह रहे थे PM मोदी? राजनाथ सिंह ने किया खुलासा

योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर क्या कह रहे थे PM मोदी? राजनाथ सिंह ने किया खुलासा

CM Yogi News: लखनऊ में स्थित राजभवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ गहन चर्चा करते नजर आए.

CM Yogi News: लखनऊ में स्थित राजभवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ गहन चर्चा करते नजर आए.

UP CM Yogi & PM Narendra Modi Viral Photo: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्वीरें ट्विटर पर साझा करते हुए कहा है कि ‘जिद है एक सूर्य उगाना है-एक भारत नया बनाना है.’’ दोनों तस्‍वीरों में प्रधानमंत्री मुख्‍यमंत्री के कंधे पर हाथ रखे हुए कुछ समझाने के अंदाज में नजर आ रहे हैं और योगी-मोदी के कदम आगे की ओर बढ़ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हाल ही में लखनऊ दौरे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) के साथ उनकी तस्वीरों की खूब चर्चा हुई. इन तस्वीरों में प्रधानमंत्री यूपी के मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ रखे हुए टहलते और उसे कुछ गंभीर बातचीत करते हुए दिखे. दोनों नेताओं की ऐसी तस्वीर सामने आने के बाद ये सवाल भी खूब उठे कि आखिरकार प्रधानमंत्री मोदी, सीएम योगी से क्या बात कर रहे हैं. इसका खुलासा अब रक्षा मंत्री और लखनऊ से भाजपा के सांसद राजनाथ सिंह ने किया है.

    सिंह ने गुरुवार शाम एक ट्वीट में कहा, “हाल ही में एक ट्वीट में एक तस्वीर देखी गई थी जिसमें पीएम मोदी सीएम योगी को कंधे पर हाथ रखकर कुछ कह रहे थे. लोग हैरान थे कि आखिर प्रधानमंत्री यूपी के मुख्यमंत्री से क्या कह रहे थे. पीएम कह रहे थे, ‘योगी जी, आप एक तेजतर्रार खिलाड़ी की तरह बल्लेबाजी कर रहे हैं और आपको अपना शानदार फॉर्म जारी रखना चाहिए जो अंततः बीजेपी को जीतने में मदद करेगा.’

    योगी ने किया था ट्वीट
    उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्वीरें ट्विटर पर साझा करते हुए कहा है कि ‘जिद है एक सूर्य उगाना है-एक भारत नया बनाना है.’’ दोनों तस्‍वीरों में प्रधानमंत्री मुख्‍यमंत्री के कंधे पर हाथ रखे हुए कुछ समझाने के अंदाज में नजर आ रहे हैं और योगी-मोदी के कदम आगे की ओर बढ़ रहे हैं.

    यूपी चुनावों के लिए काफी अहम मानी जा रही है ये तस्वीर
    2022 के यूपी चुनावों से पहले की तस्वीरों को अहम माना जा रहा है क्योंकि कई लोगों ने कहा कि इससे जाहिर होता है कि एक तरह से पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ को अपना पूर्ण समर्थन को दिखाया गया है. साथ ही, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हाल ही में दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान, योगी को बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव रखने का काम सौंपा गया था.

    ये भी पढ़ें- दुनियाभर में यूं रेगुलेट होती है क्रिप्टोकरेंसी, कहीं खुलकर अपनाया गया तो कहीं शिकंजा

    इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी कहा था कि अगर यूपी के लोग 2024 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को अपने पीएम के रूप में देखना चाहते हैं, तो उन्हें 2022 में योगी आदित्यनाथ को अपना मुख्यमंत्री चुनना होगा. बीजेपी के सीएम चेहरे के सवालों पर 2022 के यूपी चुनावों के लिए, भाजपा के शीर्ष नेताओं ने स्पष्ट रूप से कहा है कि यूपी चुनाव पीएम मोदी और योगी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

    Tags: Amit shah, CM Yogi Aditya Nath, Defense Minister Rajnath Singh, Pm narendra modi, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर