Home /News /nation /

तमिलनाडु: रजनीकांत अगले साल घोषित करेंगे पार्टी का नाम, फैन क्‍लब को ही बना सकते हैं पार्टी

तमिलनाडु: रजनीकांत अगले साल घोषित करेंगे पार्टी का नाम, फैन क्‍लब को ही बना सकते हैं पार्टी

रजनीकांत की राजनीति में एंट्री!

रजनीकांत की राजनीति में एंट्री!

रजनीकांत (Rajnikanth) की राजनीति में उस वक्त एंट्री हो रही है जब तमिलनाडु के दो दिगज्ज डीएमके के प्रमुख एम एम करुणानिधि और एआईएडीमएमके की महासचिव जे जयललिता के निधन से सन्नाटा पसरा हुआ है.

    नई दिल्ली. दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) अगले साल राजनीति के मैदान में उतर सकते हैं. कहा जा रहा है कि तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly) से पहले यानी अगले साल के मध्य में वो राजनीति में नई पारी शुरू कर सकते हैं. तमिलनाडु में 2021 में विधानसभा के चुनाव होने हैं.

    अंग्रेजी अखबार 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के मुताबिक उनकी पार्टी का नाम रजनीकांत के फैन क्लब रजनी मक्कल मंद्रम (Rajini Makkal Mandram) के नाम पर रखा जा सकता है. अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अगले साल अगस्त-सितंबर के बीच उनकी नई पार्टी बन सकती है.

    रजनीकांत के लिए मौका
    रजनीकांत की राजनीति में उस वक्त एंट्री हो रही है जब तमिलनाडु के दो दिगज्ज डीएमके के प्रमुख एम एम करुणानिधि और एआईएडीमएमके की महासचिव जे जयललिता के निधन से सन्नाटा पसरा हुआ है. लेखक तमिलोरुवि मनियान ने कहा, 'इसमें कोई शक नहीं है कि रजनीकांत अगले साल अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च करेंगे. वो किसी गठबंधन का नेतृत्व कर सकते हैं.'

    नहीं होंगे BJP का हिस्सा!
    पिछले दिनों रजनीकांत ने कहा था कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का न्‍योता नहीं दिया था, बल्कि तमिल संत और कवि तिरुवल्‍लुवर की तरह उन्हें भी भगवा रंग में रंगने की कोशिश की थी. बता दें कि पिछले दिनों तिरुवल्‍लुवर की भगवा वस्‍त्रों में जारी की गई तस्‍वीर के कारण तमिलनाडु में बीजेपी और डीएमके के बीच सियासी घमासान छिड़ गया था. रजनीकांत ने कहा कि उन्‍हें बीजेपी समर्थक के तौर पर पेश करने की कोशिश की, लेकिन इसमें कोई सच्‍चाई नहीं है. यही नहीं, मीडिया ने भी मुझे बीजेपी समर्थक बताने की कोशिश की, लेकिन मैं बीजेपी का आदमी नहीं हूं.

    ये भी पढ़ें:

    संसद का शीतकालीन सत्र, नागरिकता बिल समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

    फेसबुक ट्विटर को टक्कर देने आ गया है विकिपीडिया का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

    Tags: Rajnikanth, Tamilnadu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर