Home /News /nation /

रियो गए बॉक्सर मनोज के भाई की मंत्री से गुहार, 'दबंग कर रहे मां-बाप को परेशान'

रियो गए बॉक्सर मनोज के भाई की मंत्री से गुहार, 'दबंग कर रहे मां-बाप को परेशान'

हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज को ओलंपियन बॉक्सर मनोज कुमार के बड़े भाई राकेश कुमार ने रियो से ई-मेल किया है...

    चडीगढ़। हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज को ओलंपियन बॉक्सर मनोज कुमार के बड़े भाई राकेश कुमार ने रियो से ई-मेल किया है। इमेल में उन्होंने बताया कि उनकी गैर-मौजूदगी में कुछ बदमाश उनके घर वालों को परेशान कर रहे हैं, जिससे उनके भाई का ध्यान खेल पर सही ढंग से नहीं लग रहा है।

    इस मेल के बाद खेल मंत्री अनिल विज ने तुरंत कार्रवाई का भरोसा दिलाया। राकेश कुमार ने अनिल विज को लिखा है--

    'सेवा में
    माननीय अनिल विज जी
    खेलमंत्री, हरियाणा सरकार

    श्रीमान जी,
    मैं बॉक्सिंग कोच राजेश कुमार हूं। मैं ओलंपियन बॉक्सर मनोज कुमार का कोच एवं बड़ा भाई हूं जोकि इस समय रियो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व कर रहा है। साथ ही मैं स्वयं भी भारतीय मुक्केबाजी टीम के साथ रियो ओलंपिक में हूं। मैं कैथल जिले के राजौंद गांव का निवासी हूं। हम यहां ओलंपिक में देश के लिए खून पसीना बहा रहें  हैं, लेकिन हमारी अनुपस्थिति में गांव के कुछ बदमाश एवं दबंग लोग मेरे घर वालों को परेशान कर रहे हैं। यहां तक कि घर वालों को मनोज का मैच भी नहीं देखने दे रहे।

    मैंने बड़ी मुश्किल पिछली सरकार के मुख्यमंत्री से प्रार्थना करके अपने घर के सामने वाली गली में एक छोटा ट्रांसफार्म लगवाया था, लेकिन कुछ बिजली वालों के साथ  मिलकर गांव के कुछ बदमाश किस्म के लोग वो चार साल पुराना ट्रांसफार्मर भी उठाकर ले गए ताकि मेरे बूढ़े माता-पिता परेशान हो जाएं और मेरा मैच भी न देख सकें।

    इन बदमाश लोगों में किरणपाल, रविंद्र, काका व सतपाल (लाईनमैन) शामिल हैं। आप इन दबंग लोगों की हिम्मत देख लो कितनी बढ़ गई है कि ये लोग सरेआम गली से न केवल ट्रांसफार्मर ले गए बल्कि मेरे बूढ़े माता-पिता को धमका कर गए हैं कि जो कर सकते हो करलो। हमारा कोई कुछ नही बिगाड़ सकता।

    श्रीमान जी मेरा आपसे निवेदन है इन लोगों पर तुरंत कठोर एक्शन होना चाहिए और इनका साथ देने वाले बिजली वालों के खिलाफ भी तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।

    मैं आपके जवाब का इंतजार करूंगा ।

    आपका अपना
    राजेश कुमार
    मुक्केबाजी कोच

    राजेश के लिखे खत पर अनिल विज ने जवाब दिया है कि--

    'राजेश,

    आप निश्चिंत होकर अपना पूरा ध्यान गेम पर लगाएं। मैंने पुलिस अधीक्षक कैथल से बात कर ली है और आपके घर पुलिस को भेजने के लिए कह दिया गया है। यहां की चिंता आप बिलकुल मत करना।

    अनिल विज
    खेल मंत्री, हरियाणा

    Tags: Anil Vij, Manoj kumar, Rio 2016, हरियाणा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर