टाउते चक्रवात ने उड़ा दी राखी सांवत की बालकनी की छत, बोलीं- 4 बाल्टी लगाई और...

राखी का ये वीडियो वायरल हो रही है.

राखी का ये वीडियो वायरल हो रही है.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मीडिया को बताया कि टाउते चक्रवात (Cyclone Tauktae) की चपेट में उनका घर भी आ गया है.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना महामारी के साथ अब टाउते चक्रवात (Cyclone Tauktae) ने महाराष्ट्र में तबाही मचाई हुई है. टाउते की वजह से मुंबई में काफी नुकसान हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स का भी काफी नुकसान टाउते चक्रवात की वजह से हुआ है. अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर के बाद अब बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) का भी इस चक्रवात ने सिरदर्द बढ़ा दिया है. दरअसल, राखी की बालकनी की छत टाउते चक्रवात ने उड़ा दी, जिसकी वजह से वह काफी परेशान हैं. हाल ही में जब कॉफी लेने राखी मुंबई की सड़क पर निकलीं, तो उन्होंने ये दर्द सभी के सामने बयां किया.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने मीडिया को बताया कि तूफान की चपेट में उनका घर भी आ गया है. राखी ने इस पूरे बातचीत का एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया.

मीडिया से बात करते हुए राखी कहती हैं, 'कल तो मेरी छत टूट गई, नए घर की बालकनी की, जिसको लेकर मैं काफी दुखी हूं. कल पूरा दिन पानी गिर रहा था. मैंने चार बाल्टियां रखी, उसमें पानी गिर रहा था. कल पूरा दिन घर से बाहर नहीं निकली, बहुत अपसेट हूं. कभी तूफान, कभी कुछ, परेशान है जिंदगी.'



मुंबई में हुई भारी बारिश और तेज हवाओं के बारे में पूछे जाने पर राखी पत्रकारों को जवाब दे रही थीं. राखी का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

टाउते चक्रवात की वजह से मुंबई में 114 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली हवाओं और तेज बरसात के चलते सभी लोग परेशान हैं. अक्षय कुमार से लेकर मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू सिंह के बंगले के बाहर तबाही का मंजर हैरान करने वाला है. जगह-जगह पेड़ गिरे हुए दिखे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज