संसद में चाकू लेकर घुसने की कोशिश कर रहा शख्स गिरफ्तार, खुद को बताया राम रहीम का समर्थक

संसद (Parliament ) परिसर में चाकू लेकर घुसने की कोशिश करते हुए पकड़ गए शख्स की पहचान लक्ष्मी नगर में रहने वाले सागर इंसा के रूप में हुई है.

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 11:47 AM IST
संसद में चाकू लेकर घुसने की कोशिश कर रहा शख्स गिरफ्तार, खुद को बताया राम रहीम का समर्थक
संसद (Parliament ) के गेट पर चाकू लहराने वाले युवक की पहचान सागर के तौर पर हुई. वह राम रहीम (Ram Rahim) का समर्थक बताया जा रहा है. (Photo by Raj K Raj/Hindustan Times via Getty Images)
News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 11:47 AM IST
राजधानी दिल्ली के सबसे सुरक्षित इलाके में शुमार संसद (Parliament) परिसर में एक शख्स को चाकू लेकर घुसने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार किया गया है. इस शख्स का नाम सागर इंसा है और इसने खुद को राम रहीम का समर्थक बताया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में रहने वाला सागर बाइक से संसद परिसर आया था. इसके बाद वह संसद के गेट संख्या एक के पास रुक कर चाकू लहराते हुए राम रहीम के समर्थन में नारे लगाने लगा. इस दौरान वहां कुछ लोग उसका वीडियो बनाने लगे.



इसके बाद वह ऐसे ही चाकू लहराते हुए गेट नंबर 1 के अंदर जाने की कोशिश करने लगा, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. वे फिर उसे संसद मार्ग थाने लेकर पुलिस के हवाले कर दिया.

दिल्ली पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने आशंका वयक्त की कि सागर मानसिक  बीमारी का शिकार प्रतीत हो रहा है.

यह भी पढ़ें:  तिहाड़ जेल में कैदी का आरोप, पीठ पर जबरन लिखा गया अल्लाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...