Assembly Banner 2021

गुजरात के मंत्री का दावा- बंगाल में BJP जीती तो यहां पहले होंगे विधानसभा चुनाव

बंगाल में जीत के लिए बीजेपी पूरी ताकत लगा रही है. (File pic)

बंगाल में जीत के लिए बीजेपी पूरी ताकत लगा रही है. (File pic)

गुजरात (Gujarat) के वन और जनजातीय मामलों के मंत्री रमन पाटकर (Raman Patkar) ने कहा कि गुजरात में ऐसे समय में चुनाव के लिए माहौल अनुकूल है जब भाजपा हर जगह जीत रही है.

  • Share this:
वलसाड (गुजरात). पश्चिम बंगाल (West Bengal) समेत 5 राज्‍यों में 27 मार्च से विभिन्‍न चरणों में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2021) की तारीखों का ऐलान हो चुका है. इस बीच गुजरात (Gujarat) के एक मंत्री ने रविवार को दावा किया कि अगर पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भाजपा जीतती है तो राज्य में विधानसभा चुनाव 2022 के अंत से पहले हो सकते हैं. पश्चिम बंगाल में चुनाव 27 मार्च से आठ चरणों में होंगे, जबकि मतगणना दो मई को होगी. मौजूदा गुजरात विधानसभा का कार्यकाल अगले साल दिसंबर तक है.

दक्षिण गुजरात के वलसाड जिले के उमरगाम में राज्य के वन और जनजातीय मामलों के मंत्री रमन पाटकर (Raman Patkar) ने कहा कि गुजरात में ऐसे समय में चुनाव के लिए माहौल अनुकूल है जब भाजपा हर जगह जीत रही है.

उन्होंने कहा, 'जब भाजपा चारों ओर से जीत रही है, तब (पार्टी का) संसदीय बोर्ड और राज्य और राष्ट्रीय नेतृत्व समझ रहे हैं कि इस अनुकूल माहौल में चुनाव कराना बेहतर है.' पाटकर ने दावा किया कि अगर पश्चिम बंगाल में भाजपा जीतती है, तो थोड़े समय में इसको लेकर घोषणा की जा सकती है.

वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शनिवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र द्वारा निर्धारित की गई समय सीमा 2024 से बहुत पहले 2022 तक ही राज्य में सभी परिवारों को ‘नल से जल योजना’ के तहत पेयजल कनेक्शन मिल जाएगा. रूपाणी ने कहा कि राज्य में अभी 17 लाख परिवारों को इस महत्वाकांक्षी योजना के तहत शामिल किया जाना बाकी है जिसका (योजना का) लक्ष्य नलों के माध्यम से पेयजल की आपूर्ति करना है. (एजेंसी इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज