होम /न्यूज /राष्ट्र /केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले बोले, महाराष्ट्र के विकास के लिए शिवसेना और भाजपा को साथ आना चाहिए

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले बोले, महाराष्ट्र के विकास के लिए शिवसेना और भाजपा को साथ आना चाहिए

आठवले ने कहा कि भाजपा और शिवसेना के अलग होने से महाराष्ट्र के विकास पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है. (फाइल फोटो)

आठवले ने कहा कि भाजपा और शिवसेना के अलग होने से महाराष्ट्र के विकास पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है. (फाइल फोटो)

Ramdas Athawale BJP Shiv Sena: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और भाजपा का एक सा ...अधिक पढ़ें

    ठाणे. केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिवसेना को फिर से  साथ आना चाहिए क्योंकि उनके अलग होने से महाराष्ट्र के विकास पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है. ठाणे जिले के कल्याण में एक समारोह में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आठवले ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और भाजपा का एक साथ आना ’असंभव’ है क्योंकि भाजपा एक राष्ट्रीय पार्टी है, जबकि राज ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी का एजेंडा मराठी ‘माटी का लाल’ है.

    उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ कथित ’थप्पड़’ वाली टिप्पणी को लेकर 24 अगस्त को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी के कारण शिवसेना और भाजपा के बीच पनपी कड़वाहट खत्म होनी चाहिए.

    पाकिस्तान: आतंकी हमले में मारे गए चीनी इंजीनियरों की हत्या की जांच का जिम्मा ISI ने तालिबानी आतंकी को सौंपा

    केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री ने कहा, “इस तरह के झगड़े स्वीकार्य नहीं हैं. राणे के खिलाफ इस तरह से मामला दर्ज करना अनुचित है, जो केंद्रीय मंत्री हैं. शिवसेना भी पहले इस तरह के बयान दे चुकी है. दोनों पार्टियों को एक साथ आना चाहिए और महाराष्ट्र के विकास की दिशा में काम करना चाहिए, जो प्रतिकूल रूप से प्रभावित हुआ है.”

    राज ठाकरे द्वारा राकांपा पर जातिगत घृणा के आधार पर राजनीति करने का हाल में आरोप लगाने पर किए गए सवाल को लेकर आठवले ने कहा कि पिछले 70 सालों से दलितों को प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि मनसे प्रमुख ने पुणे के ग्रामीण इलाकों में अतीत में हुई घटनाओं पर बयान दिया हो.

    (Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)

    Tags: BJP, Maharashtra, Narayan Rane, Ramdas athawale, Shiv sena

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें