अपना शहर चुनें

States

कमलनाथ से रामदेव ने पूछा- खेत में हल चलाया है?

मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)

#News18RisingIndia: रामदेव ने कमलनाथ से सीधे सवाल पूछा, "मैं एक गरीब किसान के घर में पैदा हुआ हूं, मैंने किसानी की है. आपने कभी हल चलाया है? आपको पता है कि ये यूरिया और फर्टिलाइजर कब डाला जाता है? कैसे उसमें गोबर डाला जाता है या कैमिकल कैसे डाले जाते हैं?

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2019, 9:13 PM IST
  • Share this:
News18RisingIndia कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कलमनाथ ने भी शिरकत की. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 'मैटर्स ऑफ द स्टेट' पर सीएनएन न्यूज18 के भूपेंद्र चौबे से बात की. इस दौरान कमलनाथ ने बीजेपी नेतृत्व पर जमीन से कटे होने का आरोप लगाया. उन्होंने सवाल किया कि कितने कैबिनेट मंत्री ग्रामीण भारत में गए हैं या कितनों ने चुनाव लड़ा है? मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि दिल्ली में बैठकर हमें लगता है कि हम पूरा देश समझते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है.

सेशन के दौरान बाबा रामदेव भी वहीं मौजूद थे. बाबा रामदेव से पूछा गया कि कांग्रेस और बीजेपी में कौन झूठ बोल रहा है तो रामदेव ने कमलनाथ से सीधे सवाल पूछा, "मैं एक गरीब किसान के घर में पैदा हुआ हूं, मैंने किसानी की है. आपने कभी हल चलाया है? आपको पता है कि ये यूरिया और फर्टिलाइजर कब डाला जाता है? कैसे उसमें गोबर डाला जाता है या कैमिकल कैसे डाले जाते हैं?'

कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ से सवाल किया गया कि उनकी पार्टी ने आजादी के बाद देश में सबसे लंबे वक्त तक शासन किया, ऐसे में उनका गरीबी मिटाने की बात करना क्या कांग्रेस की इकोनॉमिक पॉलिसी पर सवाल नहीं उठाता है? इस पर कमलनाथ ने सवाल किया कि क्या गरीबी नहीं हटी? क्या आज आपके पास जो सुविधाएं हैं वह पिछले पांच साल में आई? आपने जीरो से शुरुआत नहीं की, हमने जीरो से शुरुआत की थी. आपको यह देखना चाहिए कि आपने कहां से शुरू किया? आज यह कह देना कि 60-70 में कांग्रेस ने क्या किया बेहद गलत है.



ये भी पढ़ें: News18RisingIndia: GST धीरे-धीरे फायदा दिखा रहा है, इससे चौंकाने वाले नतीजे आएंगे- अमिताभ कांत
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज