Assembly Banner 2021

सेक्स सीडी केस में भाजपा नेता रमेश जारकीहोली बोले- 'महानायक' ने मुझे फंसाया, महिला को दिए गए 5 करोड़

रमेश जारकीहोली

रमेश जारकीहोली

भाजपा विधायक रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) ने खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि जिस वीडियो में कथित तौर पर उन्हें एक महिला के साथ दिखाया गया, वह फर्जी है. साथ ही उन्होंने 'षड्यंत्रकारियों' को जेल भेजने का भी संकल्प जताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 7:44 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक सरकार (Karnataka) में मंत्री रहे रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) ने दावा किया है कि उन्हें सेक्स सीडी मामले में फंसा गया है. जारकीहोली ने दावा किया कि राज्य के 'महानायक (शीर्ष नेता)' ने उन्हें फंसाया और जो महिला सीडी में दिखी है उसे इस काम के लिए पांच करोड़ रुपये दिये गये थे. मीडिया के साथ बातचीत में जारकीहोली ने दावा किया कि उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने दावा किया कि उनके परिवार को विवाद में लाने के लिए कुछ लोग साजिश रच रहे हैं.

भाजपा नेता ने कहा कि 'एक शीर्ष नेता इस साजिश में शामिल है. मुझे अपमानित करने वालों को जेल भेजने तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा. इसके पीछे जो हैं वे शोपीस हैं और असली राजनीतिक ताकत नहीं है. उन्हें आसानी से हराया जा सकता है.'

जारकीहोली ने दावा किया कि साजिश रचने वाले लोग बेंगलुरु क्षेत्र के थे, न कि उनके गृह क्षेत्र बेलगावी के. उन्होंने कहा कि 'मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने की इस कोशिश के बारे में सारी जानकारी इकट्ठा कर रहा हूं. यह राजनीतिक इरादे से नहीं बल्कि मेरे राजनीतिक जीवन को खत्म करने के लिए निजी तौर पर किया गया है.' पूर्व राज्य जल संसाधन मंत्री ने कहा, 'शीर्ष नेता' और अन्य की जानकारी देना जल्दबाजी होगी.



कर्नाटक में येडियुरप्पा की अगुवाई में दोबारा बीजेपी की सरकार लाने में अहम भूमिका निभाने वाले नेता जारकीहोली ने दावा किया कि 'इस साजिश में शामिल शीर्ष नेता बेंगलुरु क्षेत्र से है, न कि उत्तरी कर्नाटक से. हम उत्तर कर्नाटक में इस तरह की गंदी राजनीति नहीं करते हैं. जब मुसीबत में होते हैं हम अपने दुश्मनों की मदद करते हैं. यह गंदी राजनीति बेंगलुरु क्षेत्र में राजनीति में सक्रिय लोगों की करतूत है.'

मेरे परिवार की गरिमा सबसे महत्वपूर्ण - जारकीहोली
उन्होंने कहा कि वह सेक्स सीडी, इसके  फाइनेंस और डिस्ट्रीब्यूशन के प्रयासों की उचित जांच की मांग करेंगे. मेरे लिए, मेरे परिवार की गरिमा सबसे महत्वपूर्ण है. टेलीविजन चैनलों द्वारा उनके और अज्ञात महिला के बीच की बातचीत की सीडी और ऑडियो रिकॉर्डिंग प्रसारित करने के एक दिन बाद जारकीहोली ने बी एस येडियुरप्पा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार से इस्तीफा दे दिया था.

पूर्व मंत्री ने दावा किया कि यशवंतपुर और उत्तरी बेंगलुरु के ओरियन मॉल क्षेत्र में साजिश रची गई थी. उन्होंने कहा 'महिला को 5 करोड़ रुपये दिया गया. उसे विदेश में एक अपार्टमेंट दिया गया है. हम सभी जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं.' जारकीहोली ने दावा किया कि लगभग चार महीने पहले एक सेक्स सीडी के बारे में उन्हें सतर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे खारिज कर दिया. उनका दावा था कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज