रेप आरोपी फ्रैंको मुलक्कल पहुंचे जालंधर, समर्थकों ने फूल बरसाकर किया स्वागत

कुछ सप्ताह पहले फ्रैंको मुलक्कल जालंधर प्रांत के बिशप थे. पंजाब पुलिस के जवानों से घिरे मुलक्कल ने बुधवार को जालंधर पहुंचने के बाद मीडिया से बात नहीं की.

News18Hindi
Updated: October 17, 2018, 11:50 PM IST
रेप आरोपी फ्रैंको मुलक्कल पहुंचे जालंधर, समर्थकों ने फूल बरसाकर किया स्वागत
समर्थक फ्रैंको मुलक्कल का स्वागत करते हुए
News18Hindi
Updated: October 17, 2018, 11:50 PM IST
नन से रेप करने के आरोपी फ्रैंको मुलक्कल केरल कोर्ट से बेल मिलने के बाद बुधवार को जालंधर पहुंचे जहां उनके सर्मथकों ने गुलाब की पंखुड़िया बरसाकर उनका जोरदार स्वागत किया. जब समर्थक मुलक्कल पर फूल बरसा रहे थे, तब वह उनके चेहरे पर मुस्कान थी.

कुछ हफ्ते पहले तक फ्रैंको मुलक्कल  के पास जालंधर प्रांत के बिशप की जिम्मेदारी थी. पंजाब पुलिस के जवानों से घिरे मुलक्कल ने जालंधर पहुंचने के बाद मीडिया से बात नहीं की.

गौरतलब है कि केरल के बहुचर्चित नन रेप मामले में केरल हाईकोर्ट ने सोमवार को आरोपी फ्रैंको मुलक्कल को सशर्त जमानत दी थी. जालंधर डायसिस के पूर्व बिशप मुल्लकल को पिछले महीने ही गिरफ्तार किया गया था. केरल हाईकोर्ट ने मुल्लकल के केरल आने पर रोक लगाई है. इसके साथ ही कोर्ट ने मुलक्कल को अपना पासपोर्ट सरेंडर करने का आदेश दिया.

बता दें कि कुछ दिनों पहले मुलक्कल की जमानत याचिका केरल हाईकोर्ट ने खारिज कर दी थी. सोमवार को बिशप को जमानत देते हुए कोर्ट ने उन्हें उपकारागार से रिहाई के 24 घंटे के भीतर राज्य छोड़ने का आदेश दिया था. बिशप फ्रैंको मुलक्कल को मंगलवार को उपकारागार से रिहा किया गया था.

 

ये भी पढ़ें: नन रेप केस: आरोपी बिशप मुलक्‍कल को जमानत, हाईकोर्ट ने केरल आने पर लगाई रोक

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...