रेप आरोपी फ्रैंको मुलक्कल ने जेल में बिताए वक्त को बताया 'अच्छे दिन'

जेल में बिताए गए 21 दिनों के बारे में बताते हुए पूर्व बिशप ने कहा कि इस दौरान ज्यादातर समय ईश्वर की प्रार्थना और ध्यान में ही गुजरा.

News18.com
Updated: October 22, 2018, 1:45 PM IST
रेप आरोपी फ्रैंको मुलक्कल ने जेल में बिताए वक्त को बताया 'अच्छे दिन'
रेप आरोपी फ्रैंको मुलक्कल (फाइल फोटो)
News18.com
Updated: October 22, 2018, 1:45 PM IST
नन से रेप के आरोपी फ्रैंको मुलक्कल ने केरल कोर्ट से बेल मिलने के बाद सोमवार को कहा कि 15 अक्टूबर को जमानत मिलना 'चमत्कार' जैसा था. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व बिशप ने 19 अक्टूबर को भारत के कैथोलिक चर्च के अन्य बिशपों को पत्र लिखकर मामले के बारे में बताया था. उसने दावा किया है कि केरल की त्रिपुनीथारा पुलिस टीम ने जब दो दिनों तक पूछताछ की तो यह स्पष्ट हो गया था कि परिस्थिति और मीडिया प्रेशर के कारण उनके पास गिरफ्तारी के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था.

जेल में बिताए गए 21 दिनों के बारे में बताते हुए पूर्व बिशप ने कहा कि इस दौरान ज्यादातर समय ईश्वर की प्रार्थना और ध्यान में ही गुजरा. ईश्वर की कृपा से सेल में किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा.

ये भी पढ़ें: रेप आरोपी फ्रैंको मुलक्कल पहुंचे जालंधर, समर्थकों ने फूल बरसाकर किया स्वागत

17 अक्टूबर को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद फ्रैंको मुलक्कल जालंधर पहुंचे, जहां उनके सर्मथकों ने गुलाब की पंखुड़िया बरसाकर उनका जोरदार स्वागत किया था. जब समर्थक मुलक्कल पर फूल बरसा रहे थे, तब उनके चेहरे पर मुस्कान थी.

ये भी पढ़ें: नन रेप केस: आरोपी बिशप मुलक्‍कल को जमानत, हाईकोर्ट ने केरल आने पर लगाई रोक

बता दें कि नन ने 54 साल के बिशप पर 2014 से 2016 के बीच रेप और अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था. इसी साल जून में कोट्टयाम पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में नन ने आरोप लगाया था कि बिशप ने मई 2014 में कुराविलंगाड गेस्ट हाउस में उनका रेप किया और बाद में भी यौन शोषण करते रहे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...