लाइव टीवी

घाटी फिर शर्मसार, अब गंदेरबाल जिले में नाबालिग से रेप

News18Hindi
Updated: May 14, 2019, 6:57 PM IST

किशोरी के माता पिता की रिपोर्ट के आधार पर मंगलवार को पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
घाटी के बांदीपोरा में तीन साल की मासूम से रेप के बाद खड़ा हुआ बवाल अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि रविवार को एक और नाबालिग के साथ गंदेरबाल जिले में बलात्कार किए जाने की खबर आर रही है. किशोरी के माता पिता की रिपोर्ट के आधार पर मंगलवार को पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले की जांच को तेजी से करने के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का भी गठन किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की मेडिकल जांच करवा ली गई है और संबंधित धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया गया है.

आरोपी भी है गंदेरबाल का
पुलिस ने बताया कि आरोपी भी गंदेरबाल जिले का रहने वाला है और पीड़िता के परिवार को वह पहले से जानता था. वहीं पीड़िता की हालत खतरे से बाहर है लेकिन वह अभी भी अस्पताल में भर्ती है. पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि मामले में कोई और भी तो लिप्त नहीं था.

ये भी पढ़ें :- कानून इतना सख्त होगा, राष्ट्रद्रोह की सोचने वाले की रूह कांपेगी: राजनाथ सिंह

6 दिन के अंदर घाटी में दो मामले
गौरतलब है कि घाटी में 6 दिन के अंदर ही दो रेप के मामले सामने आए हैं. 9 मई को तीन साल की मासूम के साथ बांदीपोरा में बलात्कार किया गया था. जिसके बाद ताहिर अहमद मीर नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद घाटी में लगातार विवाद चल रहा है. मंगलवार को भी छात्रों और सुरक्षाबलों के बीच प्रदर्शन के दौरान झड़प हो गई. छात्रों की मांग थी कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाए.

ये भी पढ़ें :- एक-एक भगोड़ों को पकड़कर पाई-पाई वसूलेंगे- राजनाथ सिंह
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 6:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...