Home /News /nation /

Ratan Tata: सिर्फ एक कप केक के साथ रतन टाटा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, सादगी के कायल हुए लोग

Ratan Tata: सिर्फ एक कप केक के साथ रतन टाटा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, सादगी के कायल हुए लोग

 रतन टाटा अपना जन्मदिन 28 दिसंबर को मनाते हैं,

रतन टाटा अपना जन्मदिन 28 दिसंबर को मनाते हैं,

Business Man Ratan tata Celebrate Birthday: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रतन टाटा घर के छोटे से लॉन में एक चेयर पर बैठे हुए हैं, और उनके सामने मेज पर छोटा सा कप केक रखा हुआ है, जिस पर मोमबत्ती लगी हुई है. नीली शर्ट और नीली पैंट पहने हुए रतन टाटा उस मोमबत्ती को फूंकते हैं और इसके बाद उनके पास बैठा शख्स उन्हें वो केक खिलाता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. देश के बड़े बिजनेस मैन रतन टाटा (Ratan Tata) अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं. रतन टाटा कितने जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं इसकी एक झलक उनके बर्थडे सेलिब्रेशन (Ratan Tata Birthday celebration) पर भी देखने को मिली. रतन टाटा ने बिना किसी लेविश पार्टी या फैंसी डेकोरेशन और केक के अपने सेलिब्रेशन को सिम्पल रखना चुना. बल्कि, उन्होंने सिर्फ एक कपकेक पर मोमबत्ती रखकर फूंकी. इस दौरान रतन टाटा के साथ उनका स्टाफ मौजूद था. रतन टाटा के इस सिंपल बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है.

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रतन टाटा घर के छोटे से लॉन में एक चेयर पर बैठे हुए हैं, और उनके सामने मेज पर छोटा सा कप केक रखा हुआ है, जिस पर मोमबत्ती लगी हुई है. नीली शर्ट और नीली पैंट पहने हुए रतन टाटा उस मोमबत्ती को फूंकते हैं और इसके बाद उनके पास बैठा शख्स उन्हें वो केक खिलाता है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक शख्स ने कैप्शन में लिखा, ‘सादगी! राष्ट्र का गौरव और सभी के लिए प्रेरणा.’

    आप भी देखिए VIDEO…

    View this post on Instagram

    A post shared by Voompla (@voompla)

    वीडियो में रतन टाटा के साथ उद्योगपति शांतनु नायडू के साथ दिखाई दे रहे थे, जो उनके कार्यालय में उप महाप्रबंधक के रूप में कार्य करते हैं. नायडू ने ताली बजाई और अपने बॉस के लिए जन्मदिन का गीत गाया, कंधे पर थपथपाया और केक खिलाया.

    सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखते ही देखते वायरल होता जा रहा है. लोगों ने भी रतना टाटा के लिए ढेर सारा प्यार भेजा है और उनके स्वस्थ जीवन की कामना की है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, आप जैसा बिजनेसमैन अगर इतनी सादगी के साथ जन्मदिन मनाता है..तो हम जैसे लोगों का सज-धजकर केक काटना, डेकोरेशन करना बेकार है. क्योंकि सादगी में ही सारे राज छिपे हुए हैं.

    Tags: Instagram, Instagram video, Ratan tata, Social media, Viral Video on Social Media

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर