लाइव टीवी

एक क्लिक में पढ़ें देश और दुनिया की 10 बड़ी खबरें

News18India
Updated: October 23, 2019, 7:47 AM IST
एक क्लिक में पढ़ें देश और दुनिया की 10 बड़ी खबरें
कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों को लेकर जाती एटीएस की टीम.

आइए जानते हैं उन प्रमुख खबरों के बारे में जिन्होंने देश ही नहीं दुनियाभर में सुर्खियां बटोरीं और आज इन पर आप सबकी रहेगी नजर.

  • News18India
  • Last Updated: October 23, 2019, 7:47 AM IST
  • Share this:
हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या (Kamlesh Tiwari Murder) के आरोपी मौलाना मोहसिन शेख, फैजान, और राशिद अहमद पठान को लेकर गुजरात एटीएस रात 2 बजे लखनऊ पहुंची. तीनों आरोपियों को अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. वहीं पाकिस्तान अधिकृत मुजफ्फराबाद में राजनीतिक दलों की रैली में लाठी बरसाने के बाद पुलिस ने यहां के प्रेस क्लब में छापा मारा है. इस दौरान कई पत्रकारों को चोट पहुंची है.

कमलेश तिवारी हत्याकांड: तीन आरोपियों को लेकर आधी रात को लखनऊ पहुंची गुजरात ATS
#हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपी मौलाना मोहसिन शेख, फैजान, और राशिद अहमद पठान को लेकर गुजरात एटीएस रात 2 बजे लखनऊ पहुंची. तीनों आरोपियों को अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज है.

यहां एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

POK: प्रदर्शनकारियों पर कहर बरपाने वाली पुलिस ने अब पत्रकारों को पीटा
#पाकिस्तान अधिकृत मुजफ्फराबाद में राजनीतिक दलों की रैली में लाठी बरसाने के बाद पुलिस ने यहां के प्रेस क्लब में छापा मारा है. इस दौरान कई पत्रकारों को चोट पहुंची है. पत्रकारों का आरोप है कि उनको जानबूझ कर पीटा गया है और उनके कैमरे व अन्य उपकरणों को पुलिस ने तोड़ दिया है.

यहां एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर
Loading...

अब Uber ऐप पर पाएं दिल्ली मेट्रो की जानकारी, टिकट बुकिंग की भी मिलेगी सुविधा
#ऑनलाइन कैब एग्रीगेटर उबर ने भारत में एक नई सर्विस शुरू की है. अब आप जल्द ही उबर ऐप की मदद से मेट्रो में सफर कर सकेंगे. इसके लिए यात्रियों को कार्ड या फिर टोकन का इस्तेमाल नहीं करना होगा. सार्वजनिक परिवहन को बढ़ावा देने के लिए उबर ने दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड के साथ समझौता किया है.

यहां एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

हरियाणा: इंडिया टुडे के एग्जिट पोल ने चौंकाया, बीजेपी और कांग्रेस में बताई कांटे की टक्कर
#इंडिया टुडे-एक्सिस के एग्जिट पोल ने हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है. इंडिया टुडे के एग्जिट पोल के मुताबिक, जाटों के समर्थन के जरिए कांग्रेस वर्तमान सरकार में मौजूद बीजेपी को सत्ता से बाहर कर सकती हैं.

यहां एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

50% कमिटेड महिलाएं रखती हैं 'बैकअप पार्टनर', तैयार रहता है अगले रिलेशनशिप का प्लान
#दुनिया में महिलाओं के संबंधों को लेकर एक अनोखा अध्ययन सामने आया है. स्टडी के अनुसार करीब आधी महिलाओं के दिमाग में वर्तमान संबंध या शादी के दौरान ही अगले संबंध के बारे में प्लान तैयार रहता है. महिलाओं के अनुसार, उनके दिमाग में अपने ब्रेकअप के बाद का प्लान तैयार होता है.

यहां एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

46 की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की हदें, 11 साल छोटे एक्टर को कर रही हैं डेट!
#बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बात आती है तो एक्टिंग के साथ-साथ उनकी बोल्डनेस और बेबाकी पर भी लोगों की खास नजर रहती हैं. इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इन सबमें अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की पहचान जरा हटके है.

यहां एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

12 साल बाद भारत में हुई ये मीटिंग, विदेशी शख्सियतों के साथ दिखा पीएम मोदी का खास अंदाज
#प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जेपी मोर्गन इंटरनेशनल काउंसिल की बैठक में हिस्सा लिया. 2007 के बाद ये मीटिंग पहली बार भारत में हो रही है. इसमें आए विदेशी मेहमानों का स्वागत किया गया.

यहां एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

पंजाब के फिरोजपुर में घुसपैठ की कोशिश, दो पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार
#पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर (Ferozepur) सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध रूप से घूम रहे दो पाकिस्तानी नागरिकों को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पकड़ लिया है. अधिकारियों ने मंगलवार को इसकी सूचना दी.

यहां एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

थाईलैंड: राजा से 'वफ़ा ना करने' के आरोप में महिला सहयोगी को दी गई 'सजा'
#थाईलैंड के राजा महा वाचिरालोंगकोंन ने अपनी सबसे खास सहयोगी को पद से हटा दिया है. बताया गया कि उन पर राजा से बेवफ़ाई और दुर्वयव्हार के आरोप थे, जिसके बाद सम्राट ने यह कदम उठाया. थाईलैंड के रॉयल कमांड ने सोमवार को इसकी जानकारी दी.

यहां एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

मॉडल की खूबसूरती से 'जलन में' महिला ने कर दिया हमला, उखाड़ डाले नाखून
#ब्रिटेन के सिटी ऑफ संडरलैंड के एक नाइटक्‍लब में 16 साल की मॉडल और गायक जेसी पिंक से एक महिला के मारपीट करने का मामला सामने आया है. जेसी को खून में लथपथ हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. हमले के बाद से जेसी की मानसिक स्थिति स्थिर नहीं है.

यहां एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 7:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...