Home /News /nation /

दिल्ली हिंसा पर बोलें रजनीकांत- देश में शांति बनाए रखने के लिये कोई भी भूमिका निभाने को तैयार हूं

दिल्ली हिंसा पर बोलें रजनीकांत- देश में शांति बनाए रखने के लिये कोई भी भूमिका निभाने को तैयार हूं

रजनीकांत ने लॉकडाउन बढ़ाए जाने का समर्थन किया है.

रजनीकांत ने लॉकडाउन बढ़ाए जाने का समर्थन किया है.

सांप्रदायिक हिंसा की निंदा करने के कुछ दिन बाद मशहूर अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने कहा कि वह देश में शांति बनाए रखने के लिये कोई भी भूमिका निभाने के इच्छुक हैं.

    चेन्नई. देश में शांति बनाए रखने के लिये मशहूर अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) कोई भी भूमिका निभाने के के लिए तैयार हैं. उन्होंने दिल्ली में हुई सांप्रदायिक हिंसा की निंदा करने के कुछ दिन बाद यह बात कही कि वह देश में शांति बनाए रखने के लिये कोई भी भूमिका निभाने के इच्छुक हैं. रजनीकांत ने रविवार को यहां अपने आवास पर मुसलमानों के एक संगठन के कुछ नेताओं से मुलाकात के बाद ट्विटर पर यह बात कही.

    उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं देश में शांति कायम रखने के लिये कोई भी भूमिका निभाने को तैयार हूं. मैं भी उनसे (मुस्लिम संगठन के नेताओं से) सहमत हूं कि देश का मुख्य उद्देश्य प्रेम, एकता और शांति होना चाहिये.' इससे पहले 69 वर्षीय अभिनेता ने रविवार को दिन में अपने आवास 'पोस गार्डन' में मुस्लिम संगठन 'तमिलनाडु जमात-उल उलेमा सबाई' के नेताओं से मुलाकात की.

    गौरतलब है कि सीएए को लेकर पिछले सप्ताह उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा में भड़क गई थी, जिसमें 42 लोगों की मौत हो गई और 200 लोग घायल हो गए. रजनीकांत ने पिछले हफ्ते दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि दंगों से सख्ती से निपटा जाना चाहिये था.

    उन्होंने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि अगर हिंसा को नहीं रोका जा सका, तो सत्तापक्ष को इस्तीफा दे देना चाहिये.

    इधर कांग्रेस सांसदों ने भी संसद के बाहर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग की है. बापू की प्रतिमा के सामने राहुल गांधी की अगुवाई में मौजूद कांग्रेस सांसदों ने गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग वाले बैनर और तख्तिया ले रखी थीं. उन्होंने ‘गृह मंत्री इस्तीफा दो’ और ‘नफरत की भाषा बंद करो’ के नारे लगाए.

    ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग

    Tags: Amit shah, BJP, Congress MLA, Delhi Violence, Rajnikanth, Shaheen bagh protest

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर