Home /News /nation /

rebel eknath shinde reply to cm your son used abusive language against shivsena mla

उद्धव की अपील का बागी शिंदे ने दिया जवाब, 'एक तरफ हमें गाली पड़ रही है और दूसरी तरफ...'

एकनाथ शिंदे और अन्य बागी विधायक फिलहाल असम के गुवाहाटी में हैं. (फाइल फोटो)

एकनाथ शिंदे और अन्य बागी विधायक फिलहाल असम के गुवाहाटी में हैं. (फाइल फोटो)

Maharashtra Political crisis: बागी नेता एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर कहा है कि एक तरफ आपके पुत्र आदित्य ठाकरे और प्रवक्ता संजय राउत हमें गाली दे रहे हैं और दूसरी ओर आप हमसे एंटी हिन्दू सरकार को बचाने के लिए कह रहे हैं.

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज एक बार फिर बागी नेताओं से भावुक अपील करते हुए कहा था कि वे वापस आ जाएं. वापस आने के बाद सारे रास्ते निकल जाएंगे. अब बागी नेता एकनाथ शिंदे ने इसका जवाब दिया है. शिंदे ने ट्वीट कर कहा है कि एक तरफ आपके पुत्र आदित्य ठाकरे और प्रवक्ता संजय राउत हमें गाली दे रहे हैं और दूसरी ओर आप हमसे एंटी हिन्दू सरकार को बचाने के लिए कह रहे हैं.

    सीएम ने की थी अपील

    इससे पहले महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों से आह्वान करते हुए कहा कि अभी भी देर नहीं हुई है, इसलिए वे वापस आ जाएं और मिल बैठकर बात करें. उद्धव ठाकरे द्वारा जारी किए गए आधिकारिक बयान में बागी विधायकों से यह भी कहा गया है कि शिवसेना ने जो आपको मान-सम्मान दिया है वह कहीं और नही मिल सकता. सामने आकर बैठें तो रास्ता जरूर निकलेगा.

    संजय राउत ने दी थी धमकी

    दूसरी ओर शिवसेना सांसद संजय राउत दूसरे ही मूड में थे. उन्होंने बागी नेताओं पर बरसते हुए कहा कि इन लोगों की हिम्मत नहीं है कि ये होटल से बाहर आएं. उन्होंने कहा, वे रेडिशन ब्लू होटल जैसे जेल में बंद हैं, उनको बाहर आने की हिम्मत नहीं है. अगर उनके पास बहुमत है तो छुपे क्यों हो. इन लोगो ने अपनी कब्र खुद ही खोद ली है. बालासाहेब स्वर्ग से देख रहे हैं. गद्दारों को रास्ते पर कपड़े उतार कर मारना चाहिए.

    Tags: BJP, Congress, Eknath Shinde, Maharashtra, NCP, Shivsena

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर