• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • ईशा अंबानी की शादी का कार्ड आया सामने, देखें VIDEO

ईशा अंबानी की शादी का कार्ड आया सामने, देखें VIDEO

ईशा अंबानी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. दो बॉक्स इसमें साफ देखे जा सकते है. पहला बॉक्स क्रीम रंग का है, जो फूलों से सजा हुआ है.

  • Share this:
    मशहूर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रमुख मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी  की 12 दिसंबर को शादी होने जा रही है. ईशा अपने लंबे समय के दोस्त और बिजनेसमैन आनंद पीरामल की दुल्हन बनेंगी. इस बीच ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के कार्ड की पहली झलक सामने आई है. इस कार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

    12 दिसंबर को आनंद पिरामल की दुल्हन बनेंगी ईशा अंबानी, उदयपुर में होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन

    ईशा की शादी का कार्ड दो हिस्सों में बंटा है. पहले बॉक्स में IA लिखे हैं, जो ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स हैं. दूसरे बॉक्स में मां सरस्वती की तस्वीर देखी जा सकती है. पहला बॉक्स क्रीम रंग का है, जो फूलों से सजा हुआ है.

    वीडियो में दिख रहा है कि बॉक्‍स खोलने पर अंदर चार सुनहरे रंग के छोटे बक्‍से हैं. इनमें से ही एक में सरस्‍वती की तस्‍वीर थी.

    ईशा अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी इटली के लेक कोमो में हुई थी. इंगेजमेंट में दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदारों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की थी. अब ईशा-आनंद 12 दिसंबर को सात फेरे लेंगे.

    शादी से पहले उदयपुर में अंबानी और पीरामल परिवार की ओर से एक शाही डिनर भी दिया जाएगा, जिसमें दोनों परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे.

    ईशा अंबानी की सगाई में कुछ इस अंदाज में शामिल हुए बॉलीवुड स्‍टार, देखें PHOTOS




    बता दें कि आनंद पीरामल बहुत धनी और ताकतवर खानदान से ताल्लुक रखते हैं. वह कॉरपोरेट जगत के दिग्गज अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं. आनंद पीरामल अपने पिता अजय पीरामल की कंपनी में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर हैं.

    इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2018: RIL चेयरमैन मुकेश अंबानी के भाषण की 10 बड़ी बातें



     




    View this post on Instagram




     

    Happy Family 😍❤💐


    A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on






    इससे पहले अंबानी और पीरामल परिवार ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट में कहा था, 'हमें यह बताने में खुशी हो रही है कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर, 2018 को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के निवास पर मुंबई में होगी. शादी के सभी समारोह भारतीय परंपराओं, रीति-रिवाजों के मुताबिक होंगे.'

    (डिस्क्लेमर :  हिंदी न्यूज़ 18 डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज